बारबाडोस रॉयल्स ने एंडरसन, ब्रॉड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं

Barbados Royals share photos of Anderson, Broad on social media
बारबाडोस रॉयल्स ने एंडरसन, ब्रॉड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं
नई दिल्ली बारबाडोस रॉयल्स ने एंडरसन, ब्रॉड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं
हाईलाइट
  • एंडरसन 644 विकेट के साथ सीम गेंदबाजों में दुनिया में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  इंग्लैंड के दो दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को गेंदबाजी के लिए सराहा गया, जिसमें दो तेज गेंदबाज अपने देश के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। शुक्रवार को, कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की ओर से बारबाडोस रॉयल्स ने एक तस्वीर को साझा किया, जिसमें एंडरसन लगभग 70 वर्ष के और ब्रॉड लगभग 66 वर्ष के दिखाई दे रहे हैं।

बारबाडोस रॉयल्स ने ट्वीट किया, वर्ष 2053 में भी दोनों गेंदबाज बल्लेबाजों को परेशान करते हुए दिखाई देंगे। एंडरसन, तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से कैरेबियन में हटाए जाने के बाद, न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में वापस लाया गया है और उन्होंने बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम के लिए 16 ओवरों में 4/66 के आंकड़े के साथ अपना प्रदर्शन किया। वहीं, कैरेबियाई दौरे से हटाए गए ब्रॉड ने भी 13 ओवरों में 45 रन देकर एक विकेट झटका।

एंडरसन 644 विकेट के साथ सीम गेंदबाजों में दुनिया में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन (800 टेस्ट विकेट) और दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न (708 विकेट) के बाद सर्वकालिक सूची में तीसरे स्थान पर हैं। एंडरसन और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्ग्रा भी 538 विकेट के साथ ब्रॉड सीमर में तीसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और सर्वकालिक सूची में छठे स्थान पर हैं।

दोनों ने मिलकर गुरुवार को लॉर्डस में पहले टेस्ट के पहले दिन केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम को 132 रन पर आउट कर दिया। न्यूजीलैंड के स्ट्राइक गेंदबाजों टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट और काइल जैमीसन ने दो-दो विकेट लेने के बाद इंग्लैंड को पहले दिन 116/7 पर रोक दिया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jun 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story