comScore

नामांकन दर्ज करने से पहले तेजस्वी ने लिया मां का आशीर्वाद, नीतीश को दी चुनौती

October 14th, 2020 14:31 IST
 नामांकन दर्ज करने से पहले तेजस्वी ने लिया मां का आशीर्वाद, नीतीश को दी चुनौती

हाईलाइट

  • नामांकन दर्ज करने से पहले तेजस्वी ने लिया मां का आशीर्वाद, नीतीश को दी चुनौती

पटना, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को राघोपुर से अपना नामांकन दर्ज करने से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनाव लड़ने को लेकर चुनौती दी है। बुधवार को उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी का आर्शवाद लिया और राघोपुर रवाना हुए।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बुधवार को राघोपुर से नामांकन दर्जा कर रहे हैं। इससे पहले राघोपुर जाने के पहले पटना में उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए नीतीश कुमार को चुनौती दी।

उन्होंने कहा, मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को चुनौती देता हूं। मैं तो आज नामांकन दर्ज करने जा रहा हूं। वे अपने गृह जिला नालंदा का कोई एक क्षेत्र चुन लें और वहां से वे नामांकन दर्ज करें, वहीं से मैं भी नामांकन दर्ज करूंगा और उनको हराकर देखाउंगा।

इससे पहले तेजस्वी ने अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

उल्लेखनीय है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव फिर से राघोपुर से चुनाव लड़ रहे हैं जबकि उनके भाई और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप इस चुनाव में समस्तीपुर के हसनपुर से नामांकन का पर्चा दाखिल किया है। पिछले चुनाव में वे महुआ क्षेत्र से विधायक थे।

एमएनपी-एसकेपी

कमेंट करें
GIMBg