दैनिक भास्कर हिंदी: भूपेंद्र यादव का राहुल पर पलटवार, कहा- नेशनल हेराल्ड घोटाला करने वाले भाग नहीं पाएंगे

July 19th, 2020

हाईलाइट

  • भूपेंद्र यादव का राहुल पर पलटवार, कहा- नेशनल हेराल्ड घोटाला करने वाले भाग नहीं पाएंगे

नई दिल्ली, 19 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने देश में 2426 कंपनियों की तरफ से 1.47 करोड़ रुपये लूट की बात करते हुए सरकार पर हमला बोला, तो जवाब देने की कमान भाजपा के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने संभाली। उन्होंने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि नेशनल हेराल्ड घोटाला करने वालों को भागने नहीं दिया जाएगा।

दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में सांसद राहुल गांधी ने रविवार को एक ट्वीट किया, जिसका भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने जवाब दिया।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 2426 कम्पनियों ने लोगों की बचत के 1.47 लाख करोड़ रुपये बैंकों से लूट लिए। क्या ये सरकार इस लूट की तहकीकात करके दोषियों को सजा देगी? या इन्हें भी नीरव और ललित मोदी जैसे फरार होने देगी?

राहुल गांधी के ट्वीट पर जवाब देते हुए भाजपा के राज्यसभा सदस्य भूपेंद्र यादव ने नेशनल हेराल्ड केस में गांधी परिवार के फंसने का मामला उठाया।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा, ये क्वात्रोची के दौर वाली सरकार नहीं है! नेशनल हेराल्ड घोटाला वालों को भी नहीं भागने दिया जाएगा। एकदम निश्चिंत रहें। इस ट्वीट के बाद दोनों तरफ के सोशल मीडिया यूजर्स आपस में भिड़ गए।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव गुजरात, बिहार जैसे प्रमुख राज्यों के प्रभारी हैं। परदे के पीछे रहकर पार्टी के चुनावों का प्रबंधन करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी गिनती भाजपा के प्रमुख चुनावी रणनीतिकारों में होती है। संसदीय मामलों के भी विशेषज्ञ माने जाते हैं। कई संसदीय कमेटियों से जुड़ाव के कारण उन्हें कमेटी मैन कहा जाता है। भूपेंद्र सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील भी हैं।