बिहार : ट्रक-एंबुलेंस में टक्कर, मरीज सहित 4 की मौत

Bihar: 4 killed, including patient, in truck-ambulance collision
बिहार : ट्रक-एंबुलेंस में टक्कर, मरीज सहित 4 की मौत
बिहार : ट्रक-एंबुलेंस में टक्कर, मरीज सहित 4 की मौत
हाईलाइट
  • बिहार : ट्रक-एंबुलेंस में टक्कर
  • मरीज सहित 4 की मौत

बिहारशरीफ , 7 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के दो बजे सड़क के किनारे एक खड़े ट्रक में एंबुलेंस के टक्कर मारने की घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चंडी के थाना प्रभारी रितु राज ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि चैनपुरा गांव निवासी वीरू पासवान की पत्नी शोभा देवी रविवार की देर रात छत से गिर गई थी। उसे इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया था। यहां से उसे रेफ र कर दिया गया था।

एंबुलेंस चालक मरीज को पटना लेकर जा रहा था, तभी बिहटा-सरमेरा पथ पर गौड़ापर गांव के पास एंबुलेंस चालक का वाहन पर से नियंत्रण हट गया और सड़क के किनारे खडे एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गइर्, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। मृतकों की पहचान शोभा देवी (30) उसके पति वीरू पासवान (32), सुदामा पासवान (26) और आशा देवी (25) के रूप में की गई है।

घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुचं गई और घायलों को इलाज के लिए बिहारशरीफ के सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

एमएनपी-एसकेपी

Created On :   7 Sep 2020 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story