दैनिक भास्कर हिंदी: बिहार: भाजपा अध्यक्ष नड्डा पहुंचे मुख्यमंत्री आवास, नीतीश से की लंबी चर्चा

September 12th, 2020

हाईलाइट

  • बिहार: भाजपा अध्यक्ष नड्डा पहुंचे मुख्यमंत्री आवास, नीतीश से की लंबी चर्चा

पटना, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने शनिवार सुबह बिहार के मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री और जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात की।

जेपी नड्डा ने 1 अणे मार्ग पहुंचकर नीतीश कुमार से मुलाकात की। इस दौरान भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, भाजपा के नेता सुशील मोदी तथा जदयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह भी मौजूद रहे।

राजग के प्रमुख दोनों घटक दलों के दो शीर्ष नेताओं की करीब एक घंटे चली इस मुलाकात को इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर काफी अहम माना जा रहा है।

कहा जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक राजग में चल रही लोजपा की नाराजगी को लेकर भी चर्चा की गई।

इस मुलाकात को लेकर हालांकि कोई भी नेता पत्रकारों से कोई बात नहीं की।

इससे पहले सुबह नड्डा प्रसिद्ध पटनदेवी मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की और माता से बिहार विधानसभा चुनाव में जीत की मन्नत मांगी।

इस दौरान कोरोना काल के सभी प्रोटोकॉल का पालन किया गया।

भाजपा प्रमुख नड्डा के साथ केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बिहार में मंत्री नंद किशोर यादव, सांसद रामकृपाल यादव समेत भाजपा के कई नेता मौजूद थे।

मंदिर के पुजारी ने सभी नेताओं को सम्मानित किया। पूजा करने पहुंचे सभी नेता मास्क पहने हुए थे।

एमएनपी/जेएनएस