comScore

ट्रिपल मर्डर केस: तेजस्वी को मिली गोपालगंज जाने की अनुमति, राबड़ी आवास के बाहर पुलिस बल तैनात

ट्रिपल मर्डर केस: तेजस्वी को मिली गोपालगंज जाने की अनुमति, राबड़ी आवास के बाहर पुलिस बल तैनात

हाईलाइट

  • बिहार के गोपालगंज में हुए ट्रिपल मर्डर का मामला
  • पीड़ित परिवार से मिलने के लिए रवाना हुए तेजस्वी
  • पटना में आवास के बाहर ही पुलिस ने काफिले को रोका

डिजिटल डेस्क, पटना। कोरोना संकट के दौरान बिहार के गोपालगंज में हुए ट्रिपल मर्डर केस को लेकर अब सियासी घमासान तेज हो गया है। आरोपी विधायक की गिरफ्तारी के लिए नीतीश सरकार को दिए गए दो दिन के अल्टिमेटम के बाद अब लॉकडाउन के बीच ही शुक्रवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पीड़ित परिवार से मिलने गोपालगंज के लिए निकल पड़े हैं। हालांकि जैसे ही पटना में अपने आवास से निकले, पुलिस प्रशासन ने उनके काफिले रोक दिया। काफिले में तेजस्वी के साथ राबड़ी देवी व तेज प्रताप यादव भी हैं। राबड़ी आवास के बाहर पार्टी नेताओं और समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है। बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स भी तैनात है। गहमा गहमी की स्थिति उपन्न हो गई। तेजस्वी घंटों गोपालगंज जाने के लिए अड़े रहे जिसके बाद प्रशासन ने उन्हें अनुमति दे दी है। 

जिला प्रशासन द्वारा अनुमति नहीं मिलने और उनके काफिले को रोके जाने को लेकर तेजस्वी ने मीडिया से कहा, क्या अपराधियों के लिए लॉकडाउन नहीं है। हम पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा है कि, किसी भी कीमत पर वह गोपालगंज जाएंगे। 

दरअसल बीते रविवार की रात गोपालगंज के रूपनचक गांव में दो बाइक पर सवार अपराधियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय और उनके पुत्र मुकेश पांडेय को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने सतीश पांडेय और मुकेश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है।

इस हत्याकांड को लेकर तेजस्वी यादव लगातार जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडेय की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। बुधवार को तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को चेतावनी दी थी कि, अगर 24 घंटे यानी गुरुवार तक आरोपी जेडीयू विधायक को गिरफ्तार नहीं किया तो वो अपने विधायकों और जनता के साथ गोपालगंज में आंदोलन करेंगे।

गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर मामले के अरोपी विधायक को बचा रही सरकार : तेजस्वी

तेजस्वी ने बुधवार को पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोपी जदयू विधायक को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा था, हम सीएम से पूछना चाहते हैं कि उन्होंने आरोपी विधायक पर अभी तक आईपीसी की कोई धारा क्यों नहीं लगवाई और उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हो सकी है? तेजस्वी ने आगे कहा था, लॉकडाउन जनता की जान बचाने के लिए लगाया गया था, लेकिन सत्ताधारी दल के विधायक नरसंहार करवा रहे हैं।

कमेंट करें
9t2VR