गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर मामले के अरोपी विधायक को बचा रही सरकार : तेजस्वी

Government rescuing Aropy MLA of triple murder case in Gopalganj: Tejashwi
गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर मामले के अरोपी विधायक को बचा रही सरकार : तेजस्वी
गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर मामले के अरोपी विधायक को बचा रही सरकार : तेजस्वी

पटना, 27 मई (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को गोपालगंज में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सरकार को आरोपी विधायक की गिरफ्तारी के लिए दो दिनों का समय देते हुए कहा कि गुरुवार तक आरोपी विधायक की गिरफ्तारी नहीं होती है तो राजद के सभी विधायक गोपालगंज जाएंगें।

तेजस्वी ने बुधवार को पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोपी जदयू विधायक को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा, हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछना चाहते हैं कि आप यह बताएं कि आपने इस चहेते विधायक पर अभी तक आईपीसी की कोई धारा क्यों नहीं लगवाई और उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हो सकी है? वो हम को चुनौती दे रहे हैं?

तेजस्वी ने आगे कहा कि लॉकडाउन जनता की जान बचाने के लिए लगाया गया था, लेकिन सत्ताधारी दल के विधायक नरसंहार करवा रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा कि वे खुद विधायक पर कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं। इस हत्याकांड का जो गवाह है और घायल है उसका यह कहना है। उन्होंने कहा कि आरोपी विधायक खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हमें धमकी दे रहे हैं।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा, हम लोगों ने दो दिनों का अल्टीमेटम दिया है। सरकार अगर गुरुवार की शाम तक इस मामले में फैसला नहीं लेती है, तो सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए हम गोपालगंज आएंगे और जनता के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे।

उन्होंने आगे सवाल उठाते हुए कहा, अगर आरोपी विधायक को नीतीश कुमार बचा नहीं रहे तो पुलिस उसे गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है, जबकि वह खुलेआम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा है।

उल्लेखनीय है कि रविवार की रात रूपनचक गांव में दो बाइक पर सवार अपराधियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय व उनके पुत्र मुकेश पांडेय को नामजद आरोपी बनाया गया है। इस मामले में पुलिस ने सतीश पांडेय और मकेश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है।

Created On :   27 May 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story