comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

बिहार : देर रात मांझी के आवास पर मिले कुशवाहा, सहनी

June 06th, 2020 13:00 IST
 बिहार : देर रात मांझी के आवास पर मिले कुशवाहा, सहनी

हाईलाइट

  • बिहार : देर रात मांझी के आवास पर मिले कुशवाहा, सहनी

पटना, 6 जून (आईएएनएस)। विधानसभा चुनाव की आहट के साथ ही बिहार में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं वहीं दोनों गठबध्ांनों में शामिल दल अपने नफो-नुकसान को लेकर तौल-मोल कर रहे हैं।

इसी कड़ी में शुक्रवार रात विपक्षी दलों के महागठबंधन में शामिल तीन दलों ने आपस में मुलाकात की और बिहार तथा महागठबंधन को लेकर चर्चा की।

सूत्रों के मुताबिक, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के आवास पर देर रात तक चली इस बैठक में राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी शामिल रहे।

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने नेताओं की मुलाकात और बैठक की पुष्टि करते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश सहनी रात को पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पहुंचे थे और काफी देर तक इन नेताओं के बीच बातचीत हुई।

सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में महागठबंधन में सीट बंटवारे तथा महागठबंधन में समन्वय समिति के गठन को लेकर चर्चा की गई। सूत्रों का दावा है कि ये नेता अलग मोर्चा बनाने पर भी विचार कर रहे है।

इन तीनों पार्टियों के किसी नेता ने भी बैठक का ब्योरा देने से इंकार किया है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी इन तीनों दलों के नेता एक बैठक कर चुके हैं, जिसमें कांग्रेस और राजद को निमंत्रित नहीं किया गया था। राजद और कांग्रेस की गैरहाजरी में हुई इस बैठक को कई लोग कांग्रेस और राजद जैसे बड़े दलों पर दबाव बनाने की भी कोशि बता रहे हैं।

कमेंट करें
xKrWi