बिहार : मनोज तिवारी पहुंचे शहीद के घर, बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा लिया

Bihar: Manoj Tiwari arrived at the martyrs house, took charge of childrens education
बिहार : मनोज तिवारी पहुंचे शहीद के घर, बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा लिया
बिहार : मनोज तिवारी पहुंचे शहीद के घर, बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा लिया

पटना, 22 जून (आईएएनएस)। चीन सीमा पर शहीद हुए बिहटा के तारानगर निवासी सुनील कुमार के परिजनों से सोमवार को भाजपा सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी तथा खेसारीलाल यादव मिले। उन्होंने शहीद की तस्वीर को पुष्पांजलि दी। मनोज तिवारी ने एक लाख रुपये देकर शहीद के परिजनों की की आर्थिक मदद की और उनके तीनों बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी भी ली।

मनोज तिवारी ने कहा, बिहार की भूमि वीरों की भूमि है। शहीद सुनील कुमार के हम सब कर्जदार हैं।

उन्होंने कहा, सुनील ने भारत माता के लिए देश के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए अपनी शहादत दी। यह बड़ी बात है। वे अब हमारे बीच अमर हैं, मगर उनके परिवार के साथ इस घड़ी में खड़ा होना हम सब की जिम्मेवारी है।

उन्होंने कहा, मैं आज शहीद सुनील के परिजनों से मिलने आया हूं। उनसे मिलकर मुझे लगा कि उनके बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए हमें आगे आना चाहिए। इसलिए हम उनके तीनों बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी लेते हैं। फिलहाल उनके परिवार को हमने एक लाख की आर्थिक मदद की। आगे जरूरत पड़ी तो हम मदद से पीछे नहीं हटेंगे।

इस दौरान सांसद मनोज तिवारी चीन पर भी खूब बरसे और कहा कि चीन की अब खैर नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात के संकेत दे दिए हैं और सेना को पूरी छूट मिल गई है। अब चीन संभल जाए, वरना हमारे जवान उनको मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार हैं। चीन की दोहरी नीति अब भारत बर्दाश्त नहीं करेगा।

वहीं, खेसारीलाल यादव ने भी चीन की कड़ी निंदा की और कहा कि भारत मां का एक-एक सूपत फौलाद है। कायर चीन ने जो धोखे से किया है, वह शर्मनाक है।

Created On :   22 Jun 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story