comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

बिहार : पटना में दुष्कर्म के बाद हत्या, 3 गिरफ्तार

October 18th, 2019 14:00 IST
 बिहार : पटना में दुष्कर्म के बाद हत्या, 3 गिरफ्तार

हाईलाइट

  • बिहार : पटना में दुष्कर्म के बाद हत्या, 3 गिरफ्तार

पटना, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के बख्तियारपुर थानाक्षेत्र में कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद एक किशोरी की गला रेतकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, एक महिला अपनी पुत्री के साथ अपने ही गांव के समीप खेत में गुरुवार की शाम को लकड़ी चुनने गई थी। इसी दौरान पुत्री को प्यास लग गई। प्यास के कारण वह पास के ही एक हैंडपंप में पानी पीने गई थी, उसी दौरान पास के ही घर के युवक ने उसे जबरन अपने घर में खीच लिया।

मृतका की मां का आरोप है कि उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया गया और उसकी गला रेतकर हत्या कर शव को घर की छत पर बोरे में छिपाकर रखा गया।

पानी पीने गई बेटी की तलाश करने जब मां गई तो उन्हें वह कहीं नहीं मिली। इसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को बरामद कर लिया।

बख्तियारपुर के थाना प्रभारी कमलेश शर्मा ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया, इस मामले में मुख्य आरोपी कुंदन कुमार सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतका मंदबुद्घि थी।

उन्होंने कहा कि हत्या के पहले दुष्कर्म किया गया है या नहीं, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

कमेंट करें
xjAEc