बिहार : सीवान में सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी और मुखिया की हत्या

Bihar: retired police officer and chief killed in Siwan
बिहार : सीवान में सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी और मुखिया की हत्या
बिहार : सीवान में सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी और मुखिया की हत्या
हाईलाइट
  • बिहार : सीवान में सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी और मुखिया की हत्या

सीवान, 28 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के सीवान जिले में पिछले 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने पंचायत के एक मुखिया और सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस दोनों मामलों की छानबीन कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि उत्तर प्रदेश के सलेमपुर थाना क्षेत्र के तिलौली सोहनाग गांव के रहने वाले गोरख प्रसाद रविवार की रात नौतन थाना क्षेत्र के अगौता गांव में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार से मुलााकत कर अपने वाहन बोलेरो से वापस लौट रहे थे। इसी क्रम में भठही गांव के पास स्कर्पियो से ओवरटेक कर पहुंचे अपराधियों ने बोलेरो को रोकवा दिया।

इसके बाद बेखौफ अपराधी जबरन गाड़ी लूटने का प्रयास करने लगे, विरोध करने पर गोरख प्रसाद को गोली मार दी और बोलेरो लेकर अपराधी फरार हो गए। मृतक सेवानिवृत्त सहायक इंसपेक्टर (एसआई) थे।

सीवान के पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इधर, रविवार को बलऊ पंचायत के मुखिया नेरुआ गांव निवासी सुनील कुमार सिंह सीवान से महाराजगंज अपनी बुलेट बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान करसौत पुल के पास एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी, जिससे मुखिया की मौत हो गई।

महाराजगंज के पुलिस उपाधीक्षक पुलश्त कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

एमएनपी-एसकेपी

Created On :   28 Sep 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story