बिहार : क्वारंटीन केंद्र में युवक ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

Bihar: Youth set themselves on fire at Quarantine Center, condition critical
बिहार : क्वारंटीन केंद्र में युवक ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर
बिहार : क्वारंटीन केंद्र में युवक ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर, 22 मई (आईएएनएस)। बिहार के मुजफ्फरपुर के गायघाट प्रखंड के एक क्वारंटीन केंद्र में रह रहे एक प्रवासी मजदूर ने खुद को आग लगाकर आत्मदाह करने की कोशिश की। गंभीर रूप से जल चुके मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि 35 वर्षीय प्रवासी मजदूर पूर्णिया जिले का रहने वाला है, जो करीब आठ दिन पहले मुंबई से अपनी बाइक से ही मुजफ्फरपुर के कमरथू गांव में अपने ससुराल आया था। ससुराल वालों ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए युवक को क्वारंटीन केंद्र पहुंचा दिया था, तभी से युवक कमरथु में बने क्वारंटीन केंद्र में रह रहा था।

बताया जा रहा है कि गुरुवार रात युवक केंद्र के कमरे से निकला और अपनी ही बाइक से पेट्रोल निकालकर अपने शरीर पर उड़ेल कर खुद को आग लगा ली।

गायघाट के प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार ने शुक्रवार को बताया, आनन-फानन में युवक को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया।

उन्होंने कहा, आग लगाने के कारणों का पता नहीं चल सका है, हालांकि केंद्र के लोगों का कहना है कि युवक कुछ दिनों से परेशान था। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

Created On :   22 May 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story