comScore

बीजापुर: छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के जवान आपस में भिड़े, एक-दूसरे पर चलाई गोली, 1 की मौत

बीजापुर: छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के जवान आपस में भिड़े, एक-दूसरे पर चलाई गोली, 1 की मौत

हाईलाइट

  • एक जवान की इलाज के दौरान मौत, दो अन्य गंभीर रूप से घायल
  • फरसेगढ़ में सीएएफ के कैंप में शनिवार शाम 4 बजे की घटना

डिजिटल डेस्क, बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शनिवार को छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स (सीएएफ) के जवानों द्वारा आपस में गोलीबारी करने का मामला सामने आया है। इसमें एक जवान की मौत हो गई जबकि अन्य दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। बस्तर के आईजी पी. सुंदरराज ने बताया कि जवानों ने किसी बात को लेकर आपस में गोलीबारी की है। घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। आईजी ने बताया कि हम जांच कर रहे हैं कि जवानों में किस बात को लेकर गोलीबारी हुई।  

जानकारी के मुताबिक, तीन जख्मी जवानों में से दो की हालत गंभीर थी। शनिवार शाम 4 बजे फरसेगढ़ में सीएएफ कैंप में गोलीबारी की घटना हुई। जवानों में किसी बात को लेकर अनबन हुई थी। बात बढ़ते-बढ़ते गोलीबारी तक पहुंच गई और जवान आपस में ही भीड़ गए।

इससे पहले छत्तीसगढ़ के ही नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में पिछले महीने भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) बल के जवानों के बीच आपस में हुई गोलीबारी में छह जवानों की मौत और दो जवान घायल हो गए थे। पुलिस के अनुसार, नारायणपुर जिले के कडेनार गांव में स्थित आईटीबीपी की 45वीं बटालियन के कैंप में जवानों के बीच गोलीबारी हुई थी। इस गोलीबारी में 5 जवानों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए थे। घायलों में से एक ने भी बाद में दम तोड़ दिया।
 

कमेंट करें
79iVd