दैनिक भास्कर हिंदी: बीजद सांसद ने कोर्ट में पत्नी के खिलाफ लगाई तलाक की याचिका

September 7th, 2020

हाईलाइट

  • बीजद सांसद ने कोर्ट में पत्नी के खिलाफ लगाई तलाक की याचिका

भुवनेश्वर, 7 सितंबर (आईएएनएस) ओडिया फिल्म अभिनेता और बीजू जनता दल (बीजद) के सांसद अनुभव मोहंती ने इस साल जुलाई में दिल्ली के एक कोर्ट में अभिनेत्री व पत्नी वर्षा प्रियदर्शनी के खिलाफ तलाक की याचिका दायर की है।

हालांकि यह मामला रविवार को सामने आया।

गौरतलब है कि अनुभव और वर्षा के बीच कलह की जानकारी कटक में अभिनेत्री द्वारा एक स्थानीय कोर्ट में 7 सितंबर को अपने पति व अभिनेता के खिलाफ घरेलू हिंसा की याचिका दायर कराने के बाद सामने आई।

वहीं अनुभव ने प्रेस को दिए अपने बयान में कहा है, मैंने वर्षा से गहराई से प्यार किया है और उससे शादी की है। मैं सफल महिला के तौर पर वर्षा का बहुत सम्मान करता हूं। मेरी शादी लंबे समय से खराब स्थिति से गुजर रही है। मैंने अपने स्तर पर तर्क करने, समझाने, समझने और सुधारने की पूरी कोशिश की है। दुर्भाग्य से चीजें उम्मीद के मुताबिक नहीं हुईं।

उन्होंने आगे कहा, इसलिए सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो जाना ही सबसे अच्छा तरीका है। मैंने और मेरे परिवार ने ईमानदारी से आपसी सहमति से अलग होने को लेकर पूरी कोशिश की, क्योंकि हम एक-दूसरे की सामाजिक छवि और प्रतिष्ठा के बारे में चिंतित थे।

दोनों ने साल 2014 में फरवरी में शादी की थी।

अपनी याचिका में अनुभव ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी यौन संबंधों और स्वाभाविक दांपत्य जीवन की अनुमति नहीं दे रही थी और वर्षा के साथ शारीरिक अंतरंगता स्थापित करने के गंभीर प्रयासों के बाद उन्हें निराशा मिली।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि वर्षा साल 2016 से उन पर सह-कलाकारों के साथ अफेयर्स का झूठा आरोप लगा रही थीं।

वहीं दूसरी ओर वर्षा ने अपनी याचिका में अनुभव पर मां बनने के अधिकारों से वंचित करने का आरोप लगाया है।

अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि अनुभव आदतन शराबी है और उसके कई अफेयर्स हैं।

--आईएएनस

एमएनएस-एसकेपी