भाजपा ने मुखर्जी के निधन पर रद्द किया कार्यक्रम, नहीं जारी हुई ई-बुक

BJP cancels program on Mukherjees death, no e-book released
भाजपा ने मुखर्जी के निधन पर रद्द किया कार्यक्रम, नहीं जारी हुई ई-बुक
भाजपा ने मुखर्जी के निधन पर रद्द किया कार्यक्रम, नहीं जारी हुई ई-बुक
हाईलाइट
  • भाजपा ने मुखर्जी के निधन पर रद्द किया कार्यक्रम
  • नहीं जारी हुई ई-बुक

नई दिल्ली, 1 सितंबर (आईएएनएस)। देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर भाजपा की दिल्ली इकाई ने सोमवार को अपना एक कार्यक्रम रद्द करते हुए उसे श्रद्धांजलि सभा का रूप दे दिया। भाजपा की दिल्ली इकाई को कोरोना काल में चलाए गए सेवा कार्यो पर तैयार ई-बुक का लोकार्पण टालना पड़ा।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्रबुद्धे ने कहा कि ईश्वर प्रणब मुखर्जी की आत्मा को शांति प्रदान करे और परिवारजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति, भारत रत्न प्रणब मुखर्जी का निधन राष्ट्र की अपूरणीय क्षति है। ईश्वर प्रणब मुखर्जी की आत्मा को शांति दें।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि राष्ट्रवादी विचारों से ओतप्रोत पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी देश की बातों पर सदैव ही खुलकर अपने विचार रखते थे। उनके निधन पर दिल्ली भाजपा उन्हें अश्रुपूरित श्रद्धांजलि देती है।

दरअसल, भाजपा ने सभी राज्यों और जिला इकाइयों को सेवा कार्यो पर ई-बुक तैयार करने का निर्देश दिया था। भाजपा की दिल्ली प्रदेश यूनिट ने ई-बुक तैयार करने के बाद सोमवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में लोकार्पण कार्यक्रम रखा था। लेकिन, जैसे ही पूर्व राष्ट्रपति के निधन की खबर आई तो कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

एनएनएम/एसजीके

Created On :   1 Sep 2020 6:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story