comScore

भाजपा कोर कमेटी ने पीएम मोदी से की ममता सरकार की शिकायत

January 11th, 2020 22:30 IST
 भाजपा कोर कमेटी ने पीएम मोदी से की ममता सरकार की शिकायत

हाईलाइट

  • भाजपा कोर कमेटी ने पीएम मोदी से की ममता सरकार की शिकायत

कोलकाता, 11 जनवरी (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के दौरे पर शनिवार को पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां राजभवन में भाजपा के कोर ग्रुप के नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल के हालात पर हर नेता की राय ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेताओं से कहा कि वे संपर्क और संवाद के जरिए राज्य में संगठन को मजबूत बनाएं, तभी आगामी विधानसभा चुनाव में सफलता हाथ लग सकती है।

भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ पहुंचे कोर कमेटी में शामिल प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय सचिव शिव प्रकाश, राहुल सिन्हा सहित आधे दर्जन नेताओं से प्रधानमंत्री मोदी ने करीब आधे घंटे तक बातचीत की। सभी नेताओं ने इस दौरान पश्चिम बंगाल की ममता सरकार के रवैये की शिकायत की।

कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट की 150वीं सालगिरह आदि कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी भेंट की। ममता बनर्जी ने बाद में पत्रकारों से कहा कि उन्होंने पीएम मोदी को बताया कि पश्चिम बंगाल की जनता सीएए और एनआरसी को मंजूर नहीं करती है। हालांकि मोदी ने उनसे कहा कि इसके लिए उन्हें दिल्ली आकर बात करनी चाहिए, क्योंक वह दूसरे कार्यक्रमों के सिलसिले में यहां पहुंचे हैं।

-- आईएएनएस

कमेंट करें
vUliZ