सत्ता खोने के बाद, शिवसेना से जलती है भाजपा- आदित्य ठाकरे

Bjp jealous of us as they are out of power says shivsena mla aaditya thackeray
सत्ता खोने के बाद, शिवसेना से जलती है भाजपा- आदित्य ठाकरे
सत्ता खोने के बाद, शिवसेना से जलती है भाजपा- आदित्य ठाकरे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना विधायक आदित्य ठाकरे ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सरकार जाने के बाद भाजपा शिवसेना से जलती है। ठाकरे ने कहा, "वे बरनॉल लगाने की सलाह नहीं देंगे। उन्हें पता हैं बीजेपी ने सत्ता की कुर्सी गवां दी है, और उनको इस बात का दुख है।" 

आदित्य ने कहा कि महा विकास अघाड़ी राज्य के विकास के लिए काम करेगी। हम ट्रोल्स को अनदेखा करेंगे। उन्हें ट्रोल करने दीजिए क्योंकि वे सत्ता से बाहर हैं। वे हमें उन जगहों से ट्रोल कर रहे हैं जहां उन्होंने इंटरनेट बंद नहीं किया। दरअसल वे सरकार में नहीं है तो हमसे जलते हैं। 

सीएम उद्धव ठाकरे को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर एक शख्स का सिर मुंडाने के मामले में आदित्य ने कहा कि मैं जानता हूं कि ये ट्रोलर्स न शिवसेना को ट्रोल करते हैं। बल्कि महिला और महिला पत्रकारों को भी ट्रोल करते हैं। यह स्वाभाविक हैं जब कोई नाराज होगा वह ट्रोलिंग में बिजी हो जाएगा, लेकिन मैं विनती करता हूं कि वे नाराज न हों। 

वहीं महाराष्ट्र सरकार मंत्रिमंडल में विस्तार और फेरबदल की तैयारी में जुट गया है। मंत्रिमंडल विस्तार का समारोह इस बार विधान भवन परिसर में होगा। जहां तीनों पार्टियों शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के ज्यादा से ज्यादा समर्थक नए मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सके। मंत्रिमंडल में 36 नए मंत्री शपथ ले सकते हैं, जिनमें अशोक चव्हाण को अहम मंत्रालय मिलने की संभावना है। मंत्रिमंडल विस्तार में शिवसेना और एनसीपी के 10-10 कैबिनेट और तीन राज्यमंत्री और कांग्रेस के 10 मंत्री शपथ ले सकते हैं। तीनों पार्टियां अपने छोटे सहयोगी दलों और निर्दलीय समर्थक विधायकों को भी जोड़ने की कोशिश कर रही है। बता दें फिलहाल उद्धव ठाकरे मंत्रिमंडल में उनके अलावा छह मंत्री हैं। 
 

Created On :   28 Dec 2019 4:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story