भाजपा नेता ने कहा भविष्य में पेट्रोल की कीमत 10 रुपये प्रति लीटर होगी

BJP leader said that in future the price of petrol will be Rs 10 per liter
भाजपा नेता ने कहा भविष्य में पेट्रोल की कीमत 10 रुपये प्रति लीटर होगी
गोवा भाजपा नेता ने कहा भविष्य में पेट्रोल की कीमत 10 रुपये प्रति लीटर होगी

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा भाजपा महासचिव दामू नाइक ने मंगलवार को कहा कि केंद्र सरकार के आक्रामक तरीके से हरित ऊर्जा पर काम करने से देश में भविष्य में पेट्रोल की कीमत घटकर 10 रुपये रह जाएगी।

पणजी में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, नाइक ने यह भी कहा कि पेट्रोल महंगा है, क्योंकि इसे भारत में आयात करना पड़ता है। टमाटर के विपरीत जो स्थानीय रूप से उत्पादित होते हैं और यहां तक कि प्रचुर मात्रा में फसल होने पर मुफ्त में वितरित किया जा सकता है।

नाइक ने पणजी में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, इस मुद्दे को समझें। जिस दर से हम आगे बढ़ रहे हैं और विकास की गति तेज है, पेट्रोल भविष्य में 100 रुपये में नहीं, बल्कि 20 रुपये या 10 रुपये दाम पर बेचा जाएगा। नाइक ने ईंधन की बढ़ती कीमतों पर टिप्पणी करते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरित ऊर्जा और सौर ऊर्जा पर ध्यान क्यों दे रहे हैं? आपको इन मुद्दों के बारे में सोचना होगा। पीएम सौर ऊर्जा पर जोर दे रहे हैं।

गोवा में इस समय एक लीटर पेट्रोल 104 रुपये में मिल रहा है। नाइक ने स्थानीय रूप से उगाए गए टमाटरों की सादृश्यता की भी पेशकश की, जबकि यह बताया कि आयातित ईंधन की तुलना में अधिक लागत क्यों है। नाइक ने कहा, हम पेट्रोल का उत्पादन नहीं करते हैं। यहां पेट्रोल का आयात और बिक्री होती है। हम यहां उत्पादित उपज को टमाटर की तरह बेच सकते हैं। अगर टमाटर अधिक हैं, तो उन्हें मुफ्त भी दिया जा सकता है, पेट्रोल नहीं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   26 Oct 2021 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story