दैनिक भास्कर हिंदी: भाजपा सांसद का दावा- टीएमसी के 50 से ज्यादा नेता पार्टी छोड़ बीजेपी में होंगे शामिल

November 27th, 2020

हाईलाइट

  • भाजपा सांसद का दावा- टीएमसी के 50 से ज्यादा नेता पार्टी छोड़ बीजेपी में होंगे शामिल (एक्सक्लूसिव)

नई दिल्ली, 27 नवंबर(आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार से मंत्री सुवेंदु अधिकारी और पार्टी के विधायक मिहिर गोस्वामी के इस्तीफा देने पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद राजू बिष्ट ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आईएएनएस से दावा किया कि ममता बनर्जी की पार्टी डूबता जहाज बन चुकी है। आगे चलकर तृणमूल कांग्रेस के 50 से ज्यादा नेता भाजपा में जल्द से जल्द शामिल होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि 2021 में राज्य की जनता टीएमसी की सरकार को बंगाल की खाड़ी में डाल देगी।

पश्चिम बंगाल की दार्जिलिंग सीट से सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजू बिष्ट ने शुक्रवार को आईएनएस से फोन पर कहा कि, ममता बनर्जी के शासनकाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। संविधान खतरे में है। सिर्फ दो नेता ही नहीं, बल्कि आगे 50 से ज्यादा सांसद टीएमसी से इस्तीफा देकर भाजपा में आने वाले हैं।

राजू बिष्ट ने कहा कि, बंगाल को बचाने का समय है। संविधान खतरे में है। डेमोक्रेसी की हत्या हो रही है। बगैर इलेक्शन के नगर निकायों का संचालन हो रहा है। सिलीगुड़ी के मेयर का इलेक्शन नहीं हुआ। इससे साफ लगता है कि ममता बनर्जी सरकार डेमोक्रेसी की हत्या करना चाहती हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजू बिष्ट ने कहा, 2021 में ममता बनर्जी को अच्छे कंडीडेट ढूंढने से नहीं मिलेंगे। तृणमूल कांग्रेस के अच्छे नेताओं का भाजपा में स्वागत है। आने वाले वक्त में तृणमूल कांग्रेस आधी हो जाएगी।

राजू बिष्ट ने कहा कि, पश्चिम बंगाल में निष्पक्ष चुनाव होना जरूरी है। राज्यपाल इस दिशा में सही प्रयास कर रहे हैं, लेकिन सत्ताधारी दल के लोग राज्यपाल के खिलाफ अनुचित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। बंगाल की सरकार ने संविधान को वेंटिलेटर पर रखा है।

 

एनएनएम/एएनएम