बीजेपी सांसद वरूण गांधी ने कहा लोक कल्याणकारी सरकार को नहीं देना चाहिये पूंजीवाद को बढ़ावा

BJP MP Varun Gandhi said public welfare government should not promote capitalism
बीजेपी सांसद वरूण गांधी ने कहा लोक कल्याणकारी सरकार को नहीं देना चाहिये पूंजीवाद को बढ़ावा
निजीकरण पर सरकार की आलोचना बीजेपी सांसद वरूण गांधी ने कहा लोक कल्याणकारी सरकार को नहीं देना चाहिये पूंजीवाद को बढ़ावा
हाईलाइट
  • निजीकरण नीति पर सवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा सांसद वरुण गांधी ने सरकार की निजीकरण की नीति की आलोचना करते हुए कहा है कि केवल बैंकों और रेलवे के निजीकरण से ही 5 लाख कर्मचारी बेरोजगार हो जाएंगे। उन्होंने अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि एक लोक कल्याणकारी सरकार को कभी भी पूंजीवाद को बढ़ावा नहीं देना चाहिए।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा लोक सभा सांसद वरुण गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर सरकार की निजीकरण नीति पर सवाल उठाते हुए कहा, केवल बैंक और रेलवे का निजीकरण ही 5 लाख कर्मचारियों को जबरन सेवानिवृत्त यानि बेरोजगार कर देगा। समाप्त होती हर नौकरी के साथ ही समाप्त हो जाती है लाखों परिवारों की उम्मीदें।

वरुण गांधी ने लोक कल्याणकारी सरकार की अवधारणा के बारे में बताते हुए आगे कहा, सामाजिक स्तर पर आर्थिक असमानता पैदा कर एक लोक कल्याणकारी सरकार पूंजीवाद को बढ़ावा कभी नहीं दे सकती।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। प्रदेश में 3 चरणों के लिए मतदान हो चुका है। ऐसे में प्रदेश के ही एक संसदीय क्षेत्र पीलीभीत से भाजपा के टिकट पर सांसद बने वरुण गांधी द्वारा लगातार किए जा रहे ट्वीट और बयानों से भाजपा के लिए लगातार असहज स्थिति पैदा हो रही है। हालांकि वरुण गांधी के तेवर को देखते हुए यह साफ-साफ नजर आ रहा है कि वो अब पीछे हटने को तैयार नहीं है ।

 

(आईएएनएस)

Created On :   22 Feb 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story