दैनिक भास्कर हिंदी: बंगाल से घुसपैठियों को करेंगे बाहर, हिन्दू शरणार्थियों को देंगे नागरिकता- अमित शाह

April 22nd, 2019

हाईलाइट

  • पश्चिम बंगाल में बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा- अमित शाह
  • पश्चिम बंगाल बीजेपी मजबूत और विपक्ष कमजोर होगा- अमित शाह
  • बंगाल से घुसपैठियों को बाहर करेंगे, हिन्दू शरणर्थियों को जगह देंगे- अमित शाह

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज (सोमवार) को कोलकाता में प्रेस कान्फ्रेंस में कहा, इस बार पश्चिम बंगाल में बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है। बंगाल में बीजेपी मजबूत होती दिखाई दे रही है। दो चरणों के मतदान से साफ हो गया है कि इस बार केन्द्र में मोदी सरकार बनने जा रही है। देश की जनता सुरक्षा के मुद्दे पर वोट कर रही है। बंगाल में विपक्ष कमजोर हो चुका है उनके पास नेतृत्व क्षमता की कमी है। विपक्ष ना नेता देश के सामने रख पाया है और ना ही कोई नीति रख पाया है।

 शाह ने कहा, बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा हो रही है, ऐसे में बंगाल के मतदाता पूरे गांव के साथ वोट डालने जाएं और किसी से डरे नहीं। शाह ने कहा कि बंगाल में लगातार तुष्टिकरण की राजनीति टीएमसी की तरफ से की जा रही है, पुलिस भी यहां पर राजनेताओं की तरह काम कर रही है। पश्चिम बंगाल सरकार हमे रैलियां करने से रोक रही है। हमारी पार्टी के नेताओं को हेलिकॉप्टर की लेंडिग की अनुमति नहीं मिल रही है, लेकिन अब परिणाम विपरित भी देखने को मिल रहा है। बंगाल की जनता ममता सरकार के विरोध में खड़ी नजर आ रही है। जनता ममता बनर्जी की रैलियों को रोक रही है। उन्हें पैदल प्रचार के लिए जनता के बीच जाना पड़ रहा है। 

शाह ने कहा, हमारी सरकार ने अपने कार्यकाल में गरीबों के लिए काम किया है, लेकिन दूसरी ओर विपक्ष के खोखले वादे हैं। BJP अध्यक्ष अमित शाह बोले कि नागरिकता संशोधन बिल पर हम अडिग हैं, जो बांग्लादेश से हिंदू, सिख, बौद्ध शरणार्थी हैं हम उन्हें नागरिकता देने के हक में है। धारा 370, 35 A पर भी हम अपनी बात पर अडिग हैं और इन्हें हटाना चाहते हैं। दो चरणों के चुनाव से ममता बनर्जी हताश हैं और उन्हें अपनी हार दिख रही है। ममता बनर्जी अब चुनाव आयोग पर आरोप लगा रही हैं, हमारी रैलियां नहीं होने दे रही हैं। 

शाह ने कहा, पश्चिम बंगाल में सिटीजन बिल लागू करेंगे। हम घुसपैठियों को बंगाल से बाहर करेंगे और हिन्दू शरणर्थियों को स्थान दिया जाएगा। साध्वी प्रज्ञा को लेकर शाह ने कहा, उन्हें झूठ केस में फंसाया गया था। साध्वी के खिलाफ हिंदू आतंकवाद के नाम पर एक फर्जी केस बनाया गया था, जिसमें उन्हें फंसाया गया था। काफी लंबे समय तक अदालतों में केस चला था, जो पूरी तरह से फर्जी पाया गया है। शाह ने यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब यूपीए के राज में बटला एनकाउंटर हुआ था, तब सोनिया गांधी ने आंसू बहाए थे। क्या उन्होंने कभी शहीदों के लिए आंसू बहाए हैं।