दैनिक भास्कर हिंदी: कांग्रेस को आतंकवाद से लड़ना ना सिखाए भाजपा : अहमद पटेल

April 16th, 2019

हाईलाइट

  • गुजरात से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने चुनावी भविष्यवाणी की है।
  • बीजेपी को नसीहत दी कि, वे कांग्रेस को आतंकवाद से लड़ना ना सिखाएं।
  • पटेल ने कहा कि मोदी 23 मई को पूर्व प्रधानमंत्री बन जाएंगे।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुजरात से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने चुनावी भविष्यवाणी की है। पटेल ने कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि 23 मई को नरेंद्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री बन जाएंगे। कांग्रेस नेता ने अपने बयान में भाजपा पर लोगों को प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने बीजेपी को नसीहत दी कि, वे कांग्रेस को आतंकवाद से लड़ना ना सिखाएं। बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का गुजरात में सूपड़ा साफ हो गया था।

एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल ने आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी को जमकर घेरा। पटेल ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोग बीजेपी की नीतियों से प्रताड़ित हो चुके हैं, लेकिन बीजेपी फिर भी अपनी सुंदर छवि बनाने की कोशिश कर रही है। पटेल ने कहा कि मोदी 23 मई को पूर्व प्रधानमंत्री बन जाएंगे और विपक्षी पार्टियों का महागठबंधन नतीजे आने के बाद पीएम पद के लिए व्यक्ति चुनेगा। 

इस दौरान अहमद ने बीजेपी को राष्ट्रवाद और आतंकवाद के मुद्दे पर भी घेरा। पटेल ने कहा कि बीजेपी हमें आतंकवाद से लड़ने की सीख ना दे, कांग्रेस नेताओं ने आतंकवाद से लड़ने के लिए अपनी जान तक दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा को शायद आतंकवाद में सियासत दिखती है।
 

खबरें और भी हैं...