भाजपा संसदीय दल की बैठक कल, मंत्रियों और सांसदों को जारी होंगे खास निर्देश

BJP parliamentary party meeting tomorrow, special instructions will be issued to ministers and MPs
भाजपा संसदीय दल की बैठक कल, मंत्रियों और सांसदों को जारी होंगे खास निर्देश
भाजपा संसदीय दल की बैठक कल, मंत्रियों और सांसदों को जारी होंगे खास निर्देश

नई दिल्ली, 2 दिसंबर, (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय दल की बैठक मंगलवार को संसद के पुस्तकालय भवन में होगी। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित सभी मंत्री और सांसद भाग लेंगे।

भाजपा सूत्रों का कहना है कि संसदीय दल की बैठक में शीर्ष नेतृत्व की ओर से मंत्रियों और सांसदों को नपा-तुला और पार्टी लाइन के हिसाब से बोलने के ही सख्त दिशा-निर्देश जारी होंगे।

सूत्र बताते हैं कि इस बैठक में प्रज्ञा सिंह ठाकुर और कर्नाटक के सांसद अनंत हेगड़े के विवादित बयानों को लेकर नाराजगी जताने के साथ अन्य नेताओं को नसीहत दी जाएगी कि वे ऐसा कुछ भी न बोलें, जिससे पार्टी को सफाई देनी पड़े। प्रज्ञा ने लोकसभा में नाथूराम गोडसे को देशभक्त करार दिया था जिस पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा को सफाई देने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

वहीं रविवार को कर्नाटक से पार्टी के सांसद अनंत हेगड़े की ओर से महाराष्ट्र को लेकर किए गए एक दावे का पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को खंडन करना पड़ा। उन्होंने रविवार को दावा किया था कि महाराष्ट्र में 40 हजार करोड़ रुपये के फंड का दुरुपयोग रोकने के लिए देवेंद्र फडणवीस को अचानक तीन दिन के लिए मुख्यमंत्री बनाने का नाटक किया गया। फडणवीस ने केंद्र को पूरा पैसा वापस कर दिया। इस बयान पर भाजपा को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में पार्टी के मंत्रियों और सांसदों को सोच-समझकर बोलने की नसीहत दी जाएगी। इसके अलावा लोकसभा और राज्यसभा में विपक्ष की ओर से उछाले गए मुद्दों और पार्टी के अब तक के प्रदर्शन की समीक्षा भी होगी।

-- आईएएनएस

Created On :   2 Dec 2019 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story