दैनिक भास्कर हिंदी: इफ्तार पर गिरिराज के बयान से अमित शाह नाराज, फोन पर लगाई फटकार

June 5th, 2019

हाईलाइट

  • नीतीश और पासवान पर कसा था तंज
  • इफ्तार करते नेताओं की पोस्ट की थी फोटो
  • नवरात्रि पर ऐसे आयोजन न करने पर उठाया था सवाल

डिजिटल डेस्क, पटना। इफ्तार पार्टी को लेकर की गई केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की टिप्पणी पर गृहमंत्री अमित शाह ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने गिरिराज सिंह को हिदायत देते हुए कहा कि आगे से ऐसी शिकायत नहीं आनी चाहिए। बता दें कि बिहार में इन दिनों रमजान के मौके पर कई राजनीतिक दल इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहे हैं, इस पर गिरिराज ने ट्वीट किया था। 

इससे पहले रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने भी गिरिराज सिंह को जवाब दिया था। चिराग ने कहा कि लोकजनशक्ति पार्टी की स्थापना ही सबका विकास, सबका विश्वास के मूल मंत्र के साथ हुई है, उन्होंने कहा कि इस मूल मंत्र को ही प्रधानमंत्री ने भी दोहराया है। चिराग ने कहा कि त्योहार मनाने से समाज में समरसता आती है और इन परंपराओं सपर प्रश्न उठाने से इसे नुकसान पहुंचता है।

गिरिराज ने मंगलवार सुबह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की इफ्तार पार्टी करते हुए फोटो शेयर की थी। उन्होंने कहा था कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फोटो आते ??? ... अपने कर्म धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है ???

पिछले दो दिनों में भारतीय जनता पार्टी, लोक जनशक्ति पार्टी, राष्ट्रीय जनता दल, हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा और जनता दल यूनाइटेड इफ्तार पार्टी का आयोजन कर चुकी हैं। ऐसे में अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दे दिया है।

 

 

 

 

 

खबरें और भी हैं...