comScore

अमित शाह का दावा ‘ओडिशा चुनाव में सफाया करेगी बीजेपी’

July 02nd, 2018 14:23 IST

हाईलाइट

  • बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रविवार को एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे।
  • शाह ने दावा किया है कि आगामी ओडिशा विधानसभा चुनाव में बीजेपी सफाया करेगी।
  • पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी क्लीन स्वीप करेगी।

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा में 2019 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रविवार को एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे। एक सभा को संबोधित करते हुए शाह ने दावा किया है कि आगामी ओडिशा विधानसभा चुनाव में बीजेपी सफाया करेगी।

शाह ने कहा ओडिशा में बीजेपी कार्यकर्ताओं में जिस तरह का जोश है, उससे साफ जाहिर होता है कि हम आगामी चुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे। पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी क्लीन स्वीप करेगी।

भुवनेश्वर में ग्राम पंचायतों के बीजेपी पदाधिकारियों के माइक्रो प्रबंधन समूह-शक्ति केन्द्र को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक पर भी जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा, 18 सालों से सत्ता में रहने और केन्द्र से 4 लाख करोड़ रुपये की धनराशि मिलने के बावजूद ओडिशा को विकसित नहीं कर पाए इसलिए उन्हें अपना पद छोड़ देना चाहिए।


शाह ने कहा केन्द्र सरकार ने ओडिशा का विकास करने के लिए कई कदम उठाए हैं, राज्य को 4 लाख करोड़ की राशि भी दी जा चुकी हैं, लेकिन ओडिशा सरकार इसका इस्तेमाल करने और परियोजनाओं को सही ढंग से लागू करने में विफल रही है। गौरतलब है कि बीजेडी ओडिशा की सत्ता में 2000 से ही है।

चुनावी रणनीतियों को और दुरूस्त करने के लिए अमित शाह ने भुवनेश्वर में बीजेपी कार्यालय में पार्टी के सदस्यों के साथ बंद कमरे में उच्च स्तरीय बैठक की।बीजेपी ने ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए 147 में से 120 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया वालंटियर से प्रदेश में पार्टी के वोट बैंक को मजबूत करने पर चर्चा की।


बीजेपी के 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के तहत शाह ने पद्म विभूषण से सम्मानित आर्किटेक्ट रघुनाथ मोहपात्रा से भी मुलाकात की। 


 

कमेंट करें
4TNzC