comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

दिल्ली विधानसभा के एक दिन के मानसून सत्र पर बीजेपी ने उठाए सवाल

September 12th, 2020 22:00 IST
 दिल्ली विधानसभा के एक दिन के मानसून सत्र पर बीजेपी ने उठाए सवाल

हाईलाइट

  • दिल्ली विधानसभा के एक दिन के मानसून सत्र पर बीजेपी ने उठाए सवाल

नई दिल्ली, 12 सितंबर(आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी ने आगामी 14 सितंबर को सिर्फ एक दिन के लिए आयोजित हो रहे दिल्ली विधानसभा के मानसून सत्र पर नाराजगी जताई है। कहा है कि एक दिवसीय मानसून सत्र को बढ़ाकर कम से कम पांच दिन किया जाए।

भाजपा के नेता प्रतिपक्ष रामवीर विधूड़ी ने कहा कि, एक दिवसीय मानसून सत्र को बढ़ाकर कम से कम 5 दिनों का करने की पार्टी मांग करती है। एक दिन में जरूरी मुद्दे नहीं उठाए जा सकते। उन्होंने कहा कि रेलवे की जमीन पर बसी 48000 झुग्गियों के परिवार वालों को खाली पड़े मकानों में बसाने के मामले को भाजपा दिल्ली विधानसभा के मानसून सत्र में जोरशोर से उठाएगी। भाजपा दिल्ली के लोगों के हितों से जुड़े हुए सभी मुद्दों को भी मानसून सत्र में उठाने की तैयारी कर रही है।

बता दें कि इस बार दिल्ली विधानसभा का सिर्फ एक दिन का मानसून सत्र 14 सितंबर को बुलाया गया है। कोरोना वायरस के खतरे के कारण इस एक दिन के सत्र के आयोजन को लेकर भी खास सतर्कता बरती जाएगी। विधानसभा सत्र में हिस्सा लेने वाले सभी विधायकों के लिए मास्क अनिवार्य होगा। सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन होगा। सत्र से 48 घंटे पहले विधायकों कोविड 19 का टेस्ट भी होगा।

एनएनएम/एएनएम

कमेंट करें
5wsmP