comScore

BJP के 'भगवान हनुमान' ने उठाया खौफनाक कदम, बंगाल में किया था प्रचार

BJP के 'भगवान हनुमान' ने उठाया खौफनाक कदम, बंगाल में किया था प्रचार

हाईलाइट

  • पश्चिम बंगाल में भाजपा के स्टार प्रचारक रहे निभास सरकार ने की खुदकुशी
  • भगवान हनुमान बन किया था सांसद जगन्नाथ सरकार का चुनावी प्रचार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के समय पश्चिम बंगाल में भाजपा की तरफ से भगवान हनुमान बन निभास सरकार ने पार्टी का काफी प्रचार किया था। निभास के प्रचार से पार्टी को काफी फायदा हुआ 18 सीटों पर कब्जा किया। निभास को लेकर अब एक बुरी खबर सामने आई है। निभास सरकार ने नादिया जिले रानाघाट में खुदकुशी कर ली है। निभास आरएसएस के कार्यकर्ता और कलाकार थे। भाजपा पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने लोकसभ चुनाव के समय ट्विटर पर रानाघाट में प्रचार करते निभास की फोटो पोस्ट की थी। जिसके बाद निभास सरकार की फोटो सोशल मीडिया पर काफी शेयर भी हुई। 

खाया जहर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार दोपहर निभास ने घर के बाथरूम गए और जहर खा लिया। जहर खाने के बाद उन्होंने अपने भाई प्रलब को बताया। इसके बाद परिजन उन्हें अस्पताल लेकर गए,लेकिन रास्ते में निभास ने दम तोड़ दिया है। रिपोर्ट के अनुसार प्रभास सरकार निजी जीवन से दुखी थे। 

पारिवारिक मामला

निभास बंगाल के रानाघाट के रहने वाले थे। वह अपने परिवार के साथ राजस्थान के उदयपुर शिफ्ट हो गए थे। निभास सरकार के बेटे उदयपुर में डॉक्टर हैं। सरकार ने भाई के अनुसार पारिवारिक मामले यह खौफनाक कदम उठाया है। 

जगन्नाथ का किया था प्रचार

निभास ने लोकसभा चुनाव के समय रानाघाट में भाजपा के सांसद जगन्नाथ सरकार के लिए प्रचार किया था। निभास के इस कदम पर जगन्नाथ ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि हम दोनों एक अच्छे दोस्त की तरह थे। निभास ने भगवान हनुमान बनकर मेरे लिए चुनाव प्रचार किया था। 

कमेंट करें
mQGPn