दैनिक भास्कर हिंदी: UP बीजेपी अध्यक्ष की ओमप्रकाश राजभर को वार्निंग- कहा मर्यादा में रहें

May 14th, 2018

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्रनाथ पांडेय ने योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को हिदायत दी है। उन्होंने राजभर से कहा कि सरकार के खिलाफ रोज-रोज बयानबाजी ठीक नहीं है। आप को अपने मंत्रीमंडलीय उत्तरदायित्व का निर्वहन करना चाहिए अन्यथा पार्टी आवश्यक कदम उठाएगी। 

  

बता दें कि रविवार को लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में पांडेय ने कहा कि राजभर को समझाने का प्रयास किया गया है। हमें उम्मीद है कि वे समझ जाएंगे, अन्यथा बीजेपी उनके खिलाफ एक्शन ले सकती है। वहीं, आगरा विधायक जगल लाल गर्ग की ओर से रिश्वतखोरी व कमीशन के पत्र पर पांडेय ने कहा कि इस पर संज्ञान लिया गया है। 

 

 

राजभर लगातार योगी पर कर रहे हैं हमले


मंत्री राजभर लगातार सीएम योगी और सरकार पर जुबानी हमले कर रहे हैं। वे कह चुके हैं कि उनकी लड़ाई मुख्यमंत्री से है। अभी पिछले दिनों बहराइच दौरे पर पहुंचे राजभर ने गार्ड ऑफ ऑनर नहीं मिलने से नाराज होकर कहा था कि अगर वे ब्राह्मण या राजपूत होते तो उनके साथ ऐसा नहीं होता।  

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पांडेय ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पांडेय ने चिदम्बरम के बहाने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पूर्व वित्त मंत्री पी चिदम्बरम के खिलाफ राहुल गांधी को चुप्पी तोड़नी चाहिए। उन्होंने कहा कि चिदम्बरम, उनकी पत्नी, पुत्र व पुत्रवधू की ब्रिटेन व अमेरिका में करोड़ों की संपत्ति है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बताएं कि चिदम्बरम के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले सामने आने के बाद वे उनके साथ हैं या कार्रवाई करेंगे।