दैनिक भास्कर हिंदी: जले पर नमक, ममता बनर्जी को 10 लाख जयश्री राम लिखे पोस्ट कार्ड भेजेगी BJP

June 2nd, 2019

हाईलाइट

  • सोशल मीडिया पर जय श्री राम कहकर ममता को चिढ़ाते लोगों का वीडियो वायरल
  • बंगाल बीजेपी की इकाई ममता को भेजेगी पोस्ट कार्ड
  • टीएमसी को घेरने की कोशिश में लगी बीजेपी

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कड़ा झटका लगा है। चुनाव के बाद ममता का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो जय श्री राम का नारा लगाने वालों पर भड़कती दिखाई दे रही हैं।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अब ममता बनर्जी के जख्मों पर नमक छिड़कने की तैयारी कर रही है। बीजेपी ने ममता को जय श्री राम लिखे 10 लाख पोस्ट कार्ड भेजने का निर्णय लिया है। भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह का कहना है कि सीएम के आवास पर 10 लाख पोस्टकार्ड भेजेगी, जिन पर जय श्री राम का नारा लिखा होगा।

अर्जुन सिंह तृणमूल कांग्रेस से विधायक रह चुके हैं, वो चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हो गए थे। सिंह ने यह बात बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज के बाद कही। कार्यकर्ता उस स्थान पर जय श्री राम के नारे लगा रहे थे, जहां टीएमसी के नेता बैठक कर रहे थे। 

टीएमसी के मुताबिक पार्टी के कार्यकर्ता उत्तर 24 परगना जिले के कांचरापाड़ा में इकट्ठा हुए थे, ताकि पार्टी के उन कार्यालयों को वापस लिया जा सके, जिन्हें कथित रूप से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कब्जा लिया है। कांचरापाड़ा अर्जुन सिहं के बैरकपुर संसदीय क्षेत्र के तहत ही आता है। बंगाल के मंत्री और टीएमसी नेता ज्योतिप्रिय मलिक के मुताबिक बीजेपी नेता मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय और अर्जुन सिंह ने क्षेत्र में मुश्किलें पैदा करने का षड़यंत्र रचा है।