दैनिक भास्कर हिंदी: भाजपा देशभर में 1000 वर्चुअल कांफ्रेंस और रैलियां करेगी

May 27th, 2020

हाईलाइट

  • भाजपा देशभर में 1000 वर्चुअल कांफ्रेंस और रैलियां करेगी

नई दिल्ली, 27 मई (आईएएनएस)। केंद्र की सत्ता में दूसरी बार आने के एक साल मोदी सरकार कोरोना संकट के बीच पूरे करने जा रही है। जाहिर है कि कोरोना का साया सरकार के एक साल पूरा होने के मौके पर किये जाने वाले इवेन्ट पर पड़ेगा। ऐसे में नरेंद्र मोदी सरकार की एक साल की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी बुधवार से देशभर में 1000 वर्चुअल कांफ्रेंस और रैलियां करने जा रही है।

भाजपा देश भर में बुधवार से 1000 वर्चुअल कॉन्फ्रेंस और रैलियां कर रही है, जो 29 मई तक जारी रहेगा। साथ ही सभी प्रदेशों में बेव के जरिये वीडियो कांफ्रेंसिंग का आयोजन होगा जिमसें मोदी सरकार की एक साल की उपलब्धियों का बखान होगा। इसके साथ ही आज से पार्टी सभी मंडल में फेस कवर और सैनिटाइजर भी बांटना भी शुरू कर रही है।

इस बाबत भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री ने कहा, पार्टी के सामने उपलब्धियों की लंबी फेहरिस्त है। राम मंदिर, धारा 370, नागरिक संशोधन कानून और कोरोना काल में सरकार द्वारा कई उल्लेखनीय काम किये गये हैं। ऐसे में सभी उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाना जरूरी है। उन्होंने कहा अभी हाल ही में सरकार ने 20 लाख करोड़ पेकेज दिया हैं और उससे पहले 1 लाख 76 हजार करोड़ का सीधा लाभ लोगों को खास कर गरीब, मजदूर, महिलाओं और दलितों को दिया गया। इन्हीं जानकारियों को लोगों तक इन वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के जरिये पहुंचायी जायेगी।

भाजपा कार्यकर्ता बुधवार से हर बूथ पर वॉट्सऐप ग्रुप बना रही है। इसके जरिये पार्टी कोरोना के बचाव एवं राहत के लिए सरकार की तरफ से किए गए प्रयासों से संबंधित छोटे-छोटे वीडियो जारी करेगी। इसके साथ ही हर बड़े राज्य में कम से कम दो रैली और छोटे प्रदेशों में कम से कम एक रैली होगी।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित एक पत्र जिसमें आत्मनिर्भर भारत का संकल्प, विश्व कल्याण हेतु भारत की भूमिका और कोरोना के फैलने से बचाव हेतु सावधानियां और स्वस्थ रहने के लिए अच्छी आदतों के संकल्प के आह्वान को देशभर में 10 करोड़ घरों तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है। साथ ही भाजपा देश भर में 150 मीडिया सेंटरों के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेगी।