comScore

ब्लैक बक केस: सलमान को जोधपुर कोर्ट से राहत, झूठे शपथ पत्र केस में बरी

ब्लैक बक केस: सलमान को जोधपुर कोर्ट से राहत, झूठे शपथ पत्र केस में बरी

हाईलाइट

  • सलमान खान को राजस्थान के जोधपुर कोर्ट से मिली बड़ी राहत
  • झूठा शपथ दायर करने के मामले में कोर्ट ने किया बरी
  • कोर्ट ने सलमान खान को निर्दोष करार दिया

डिजिटल डेस्क,जोधपुर। काला हिरण शिकार मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान को बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने सलमान खान के लिए आर्म्स एक्ट को लेकर अदालत को गुमराह करने का मामला चलाने से इंकार करते हुए उन्हें बरी कर दिया है। कोर्ट ने सलमान खान को झूठे शपथ पत्र केस में निर्दोष करार दिया है। सलमान पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने कोर्ट में झूठा शपथ पत्र दाखिल किया है। 

बता दें कि दंबग खान पर आरोप था कि उन्होंने साल 1998 में काले हिरण का शिकार मामले के दौरान अपने हथियार का लाइसेंस गुम हो जाने का झूठा शपथ पत्र कोर्ट में दायर किया था। कोर्ट ने आज (सोमवार) को इस मामले पर सुनवाई करते हुए सलमान पर एक अन्य केस चलाने से इंकार कर दिया है। 

बता दें कि इससे पहले 11 जून को इस मामले की सुनवाई हुई थी। जिसमें सलमान के वकील ने कोर्ट में कहा था कि सलमान को इंटेशन झूठा शपथ देने का नहीं था। न ही वे कोर्ट में झूठ बोलकर किसी को गुमराह करना चाहते थे। ऐसे में उनके विरुद्ध किसी तरह की कार्यवाही करना न्यायोचित नहीं है। इस मामले पर सरकारी वकील का कहना था कि सलमान ने अपना लाइसेंस रिन्यू करवाने के लिए भेजा हुआ है ऐसे में वो गुम कैसे हो सकता है। हालांकि कोर्ट से अब सलमान को इस मामले में राहत मिल गई है। 

कमेंट करें
lN8RF