ब्लूलाइन बस ड्राइवर हिट एंड रन मामले में 22 साल बाद हुआ गिरफ्तार

Blueline bus driver arrested after 22 years in hit and run case
ब्लूलाइन बस ड्राइवर हिट एंड रन मामले में 22 साल बाद हुआ गिरफ्तार
नई दिल्ली ब्लूलाइन बस ड्राइवर हिट एंड रन मामले में 22 साल बाद हुआ गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ब्लू लाइन बस के एक ड्राइवर को हिट एंड रन के मामले में 22 साल बाद गिरफ्तार किया जा सका। राष्ट्रीय राजधानी में साल 2000 के दौरान ब्लूलाइन बस ड्रावर के रूप में काम करने वाला उत्तर प्रदेश निवासी 53 वर्षीय सोमकर पिछले दो दशक से फरार चल रहा था। उप पुलिस आयुक्त (उत्तरी जिला) सागर सिंह कलसी ने कहा कि उन्हें दो जुलाई को सूचना मिली थी कि सोमकर उत्तर प्रदेश में हापुड़ बाईपास के पास उपेडा गांव में किसी से मिलने आने वाला है। पुलिस ने टीम गठित कर तकनीकी जांच की मदद से उसके लिए जाल बिछाया।

उन्होंने कहा, सोमकर को उपेडा गांव से पकड़ा गया। आरोपी सोमकर को 2013 में तीस हजारी कोर्ट द्वारा भगोड़ा घोषित किया गया था। आरोपी माल रोड पर हुई एक दुर्घटना में शामिल था जिसमें पीड़ित को गंभीर चोटें आई थीं और बाद में उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। डीसीपी कलसी ने कहा, शुरूआत में आरोपी ने कुछ अदालती कार्यवाही में उपस्थित रहा लेकिन बाद में उसने आना बंद कर दिया।

अदालती कार्यवाही से बचने के लिए उसने दिल्ली में अपने किराए के मकान को खाली कर दिया। दिल्ली से भागने के बाद उसने अपना रूप बदल लिया और हापुड़ के एक मंदिर में उसने पूजा करनी शुरू करदी। उसे बाद में उस मंदिर का मुख्य पुजारी बना दिया गया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story