कैलिफोर्निया में अगवा पंजाब मूल के 4 लोगों के शव मिले

Bodies of 4 people of Punjab origin abducted in California found
कैलिफोर्निया में अगवा पंजाब मूल के 4 लोगों के शव मिले
नई दिल्ली कैलिफोर्निया में अगवा पंजाब मूल के 4 लोगों के शव मिले
हाईलाइट
  • जासूसों को सूचना

डिजिटल डेस्क, चंड़ीगढ़। कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी से अगवा किए गए आठ महीने के बच्चे सहित पंजाब मूल के चार लोग मृत पाए गए हैं। अधिकारियों ने गुरुवार को इस घटना की जानकारी दी।

मर्सिड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके ने कहा, यह बहुत ही भयानक घटना है। हमें अगवा किए गए के चार लोगों के बारे में पता चला और वे सब मर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि, हिरासत में लिए गए व्यक्ति को 2005 में डकैती और झूठे कारावास से जुड़े एक मामले में दोषी ठहराया गया था। वह व्यक्ति 2015 में पैरोल पर था और उन लोगों को जानता था जिनका इसने अपहरण किया।

सिख परिवार पंजाब के होशियारपुर का था और उनको 3 अक्टूबर को अगवा कर लिया गया था।

इससे पहले, मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में कहा कि, 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनके आठ महीने के बच्चे और 39 वर्षीय अमनदीप सिंह का अपहरण कर लिया गया था।

मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने 4 अक्टूबर को एक बयान में कहा कि, जासूसों को सूचना मिली है कि पीड़ितों में से एक के एटीएम कार्ड का एटवाटर शहर में इस्तेमाल किया गया था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Oct 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story