नोएडा में बाउंड्री वॉल गिरी, चार की मौत की आशंका

Boundary wall collapses in Noida, four feared dead
नोएडा में बाउंड्री वॉल गिरी, चार की मौत की आशंका
उत्तर प्रदेश नोएडा में बाउंड्री वॉल गिरी, चार की मौत की आशंका
हाईलाइट
  • बचाव कार्य शुरू

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा में बड़ा हादसा हुआ है। सेक्टर 21 के जलवायु विहार में बाउंड्री वॉल गिरने से कई लोगों के दबे होने की सूचना आ रही है। साथ ही अब तक चार लोगों की मौत की आशंका जताई गई है।

मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है और लोगों को निकालने का काम जारी है। ऑपरेशन के लिए पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर काम में जुटी हुई है साथ ही साथ स्थानीय लोग भी मदद कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर 21 में जलवायु विहार की बाउंड्री वॉल करीब 25 साल पुरानी है। जिसके मरम्मत का कार्य चल रहा था। यह दीवार काफी जर्जर हो गई थी। जिसे दोबारा बनवाया जा रहा था।

मंगलवार सुबह ही काम करते वक्त अचानक ये भरभरा कर गिर गई। जिसके अंदर कई मजदूर दब गए। उनकी चीख पुकार सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने राहत बचाव कार्य शुरू किया।

फिलहाल जो सूचना मिली है उसके मुताबिक अभी 2 लोगों की मौत की खबर जिला अस्पताल से और अन्य दो अन्य लोगों की मौत की खबर प्राइवेट अस्पताल से आ रही है। अभी और कितने लोग दबे हैं यह कह पाना मुश्किल है फिर भी राहत बचाव कार्य लगातार जारी है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story