बीएसएफ, एनआईयू ने गुजरात में जखाऊ तट से हशीश जब्त किया

BSF, NIU seize hashish from Jakhau beach in Gujarat
बीएसएफ, एनआईयू ने गुजरात में जखाऊ तट से हशीश जब्त किया
गुजरात बीएसएफ, एनआईयू ने गुजरात में जखाऊ तट से हशीश जब्त किया
हाईलाइट
  • नशीले पदार्थो की तस्करी

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। 102 बटालियन सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और नारकोटिक्स इंटेलिजेंस यूनिट (एनआईयू) की टुकड़ियों द्वारा बुधवार को चलाए गए एक संयुक्त तलाशी अभियान में एक पैकेट हशीश बरामद किया गया, जिसका वजन एक किलोग्राम से थोड़ा अधिक था। एक अधिकारी ने कहा कि गुजरात में जखाऊ तट से लगभग 15 किमी दूर इब्राहिम पीर के पास एक सुनसान स्थान से हशीश बरामद किया गया।

हालिया बरामदगी क्षेत्र में मादक पदार्थो की तस्करी पर चल रही कार्रवाई का हिस्सा है। अप्रैल 2023 के मध्य से अब तक जखाऊ तट से हशीश के कुल 29 पैकेट बरामद किए जा चुके हैं। बीएसएफ और एनआईयू के बीच सहयोगात्मक प्रयास अवैध नशीली दवाओं के व्यापार को बाधित करने और क्षेत्र में नशीले पदार्थो के प्रवाह को रोकने में सहायक रहे हैं।

102 बीएन बीएसएफ और एनआईयू दोनों के अधिकारियों ने नशीले पदार्थो की तस्करी के नेटवर्क को खत्म करने और इन अवैध गतिविधियों के लिए जिम्मेदार लोगों को पकड़ने के लिए एक साथ काम करना जारी रखने की अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की है। बरामद हशीश के स्रोत का पता लगाने और नशीले पदार्थो के व्यापार में शामिल व्यक्तियों की पहचान करने के लिए जांच चल रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 May 2023 8:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story