बसपा प्रत्याशी गुड्डू पंडित के बिगड़े बोल, राज बब्बर को दी जूते मारने की धमकी

बसपा प्रत्याशी गुड्डू पंडित के बिगड़े बोल, राज बब्बर को दी जूते मारने की धमकी
हाईलाइट
  • कांग्रेस कैंडिडेट राज बब्बर को दौड़ाकर मारने की धमकी दी।
  • बीएसपी उम्मीदवार गुड्डू पंडित उर्फ श्रीभगवान शर्मा के बिगड़े बोल।

डिजिटल डेस्क, फतेहपुर सीकरी। अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बसपा उम्मीदवार गुड्डू पंडित उर्फ श्रीभगवान शर्मा एक बार आपत्तिजनक टिप्पणी कर चर्चा में आ गए हैं। इस बार गुड्डू पंडित के बोल इतने बिगड़ गए कि उन्होंने कांग्रेस कैंडिडेट राज बब्बर को दौड़ाकर मारने की धमकी तक दे डाली। उन्होंने अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया है। 

दरअसल सोमवार को उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी से बसपा प्रत्याशी गुड्डू पंडित का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह इसी सीट से कांग्रेस उम्मीजवार राज बब्बर को मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में चुनाव प्रचार के दौरान गुड्डू बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर राजबब्बर और उनके समर्थकों को धमकाते दिख रहे हैं। गुड्डू ने कहा, "सुन लो राज बब्बर के कुत्तों तुमको और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारुंगा जो जूठ फैलाया समाज में। जहां मिलेगा गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारुंगा, तुझे और तेरे दलालों को।"

आपको बता दें कि पहले भी गुड्डू पंडित के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। इनमें से एक वीडियो में वह बीजेपी विधायक के लिए आपत्तिजनक बयान दे रहे थे, तो एक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इन दोनों में मामलों में बीजेपी नेताओं की ओर से तहरीर मिलने पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

एक वीडियो में गुड्डू पंडित वह अधिकारी को अल्टीमेटम देते हुए कह रहे थे, कि या तो वह रहेगा या फिर मैं। विवादित बयानों की वजह से ही अब तक गुड्डू पंडित पर आचार संहिता उल्लंघन के चार मुकदमे हो चुके हैं। गौरतलब है कि फतेहपुर सीकरी सीट पर 18 अप्रैल को मतदान होना है। इस सीट पर गठबंधन के गुड्डू पंडित, बीजेपी के राजकुमार चाहर और कांग्रेस के राज बब्बर के बीच मुकाबला है। 2014 में यह सीट बीजेपी के बाबूलाल चौधरी ने जीती थी। 
 

Created On :   16 April 2019 2:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story