बिल्डिंग का मालिक मनीष लाकड़ा हुआ गिरफ्तार

Building owner Manish Lakra arrested
बिल्डिंग का मालिक मनीष लाकड़ा हुआ गिरफ्तार
मुंडका अग्निकांड बिल्डिंग का मालिक मनीष लाकड़ा हुआ गिरफ्तार
हाईलाइट
  • मुंडका का रहने वाला मनीष लाकड़ा बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर रहता था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मुंडका अग्निकांड मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दो दिन पहले आग में जलकर खाक हुई इमारत के मालिक मनीष लाकड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी जानकारी एक सरकारी अधिकारी ने दी। पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा ने कहा, हमने मनीष लाकड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। छापेमारी की दौरान उस दबोच लिया गया।

मुंडका का रहने वाला मनीष लाकड़ा बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर रहता था। आग लगने की घटना के बाद से वह फरार था। इस घटना में 27 लोगों की मौत हो गई थी। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि घटना के वक्त वह बिल्डिंग में मौजूद था या नहीं।

डीसीपी ने कहा, हमने दिल्ली और हरियाणा में कई जगह छापेमारी की, और आखिरकार उसके ठिकाने का पता चल गया। बिल्डिंग में ग्राउंड प्लस तीन मंजिल थी। ग्राउंड, पहली और दूसरी मंजिल पर एक ही कंपनी मौजूद थी। इस कंपनी के मालिक हरीश गोयल और वरुण गोयल को भी गिरफ्तार किया गया था। घटना के वक्त ज्यादातर लोग इमारत की दूसरी मंजिल पर मौजूद थे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 May 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story