बस में लगी आग, वीडियो आया सामने, पुलिस कर रही है खड़ी बस में आग लगने की जांच

Bus caught fire, video surfaced, police is probing the fire in a parked bus
बस में लगी आग, वीडियो आया सामने, पुलिस कर रही है खड़ी बस में आग लगने की जांच
नोएडा बस में लगी आग, वीडियो आया सामने, पुलिस कर रही है खड़ी बस में आग लगने की जांच
हाईलाइट
  • बस में लगी आग
  • वीडियो आया सामने
  • पुलिस कर रही है खड़ी बस में आग लगने की जांच

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा के फेस टू थाना इलाके में एक बस में आग लग गई आग लगने से बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। आग की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ी वहां पर पहुंची। जिसने आग पर काबू पा लिया। गनीमत यह रही कि आग लगने के दौरान बस में कोई मौजूद नहीं था। आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने की वजह साफ नहीं हो पा रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि कोई ज्वलनशील पदार्थ के चलते यह आग लगी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बस दादरी सूरजपुर छलेरा रोड पर होजरी कंपलेक्स के पास खड़ी थी। यह बस सूरजपुर से नोएडा सवारी लेकर आती जाती है। इसका संचालन प्राइवेट ट्रांसपोर्ट के जरिए किया जाता है। दोपहर करीब 12:30 बजे अचानक बस में आग लग गई, लेकिन उस वक्त बस में कोई भी सवारी मौजूद नहीं थी। पुलिस बस मालिक और बस चालक से पूछताछ कर रही है। इससे पहले भी एक कार में आग लगी थी जिसमें सीसीटीवी चेक करने को पता चला था कि एक शख्स ने कार में आग लगाई है पुलिस इन सब एंगल्स पर भी जांच कर रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story