जानलेवा हो सकता है पालतू बिल्ली को भूखा रखना, यहां आदमखोर बन गईं भूखी बिल्लियां, एक महिला को नोच नोच कर उतारा मौत के घाट, नजारा देखकर कांप गई पुलिस की भी रूह

Cats became violent due to hunger, attacked the woman, thrashed them to death
जानलेवा हो सकता है पालतू बिल्ली को भूखा रखना, यहां आदमखोर बन गईं भूखी बिल्लियां, एक महिला को नोच नोच कर उतारा मौत के घाट, नजारा देखकर कांप गई पुलिस की भी रूह
शिकारी बिल्लियों का कहर जानलेवा हो सकता है पालतू बिल्ली को भूखा रखना, यहां आदमखोर बन गईं भूखी बिल्लियां, एक महिला को नोच नोच कर उतारा मौत के घाट, नजारा देखकर कांप गई पुलिस की भी रूह
हाईलाइट
  • पुलिस का कहना है कि शव की हालत देखकर लगता है कि महिला की मौत दो हफ्ते पहले ही हो गई थी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। रुस के रोस्तोव इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां 20 बिल्लियों ने एक महिला को इतना काटा कि उसकी जान चली गई। ध्यान देने वाली बात यह है कि ये सभी महिला की पालतू बिल्लियां थीं। जिन्होंने महिला के घर में घुसते ही उन पर हमला कर दिया।
कहा जा रहा है कि महिला इन बिल्लियों को अकेला छोड़कर दो सप्ताह के लिए घर से बाहर गई थी। इतने दिनों तक खाना न मिलने की वजह से बिल्लियां बहुत भूखी थीं। ऐसे में जब महिला वापस घर लौटकर आई तो बिल्लियों ने उसको ही अपना शिकार बना लिया। 

दो हफ्ते बाद मिला शव

महिला से कई दिनों से संपर्क न होने की वजह से उसकी ही एक सहकर्मी ने महिला के गुमशुदा होने की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना में कहा गया था कि वह अपने बॉस से संपर्क नहीं बना पा रही है। इसके बाद पुलिस ने महिला को ढूंढने के लिए सर्च अभियान चलाया। अभियान के तहत जब पुलिस उसके घर छानबीन करने पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गई। यहां पुलिस को महिला का शव मिला जो कि सड़ना शुरु हो चुका था। शव के आसपास भूखी बिल्लियां बैठी हुई थीं। शव पर बिल्लियों के दांतो के निशान थे। मामले पर पुलिस का कहना है कि शव की हालत देखकर लगता है कि महिला की मौत दो हफ्ते पहले ही हो गई थी।

भूख थी बिल्लियों के हिंसक होने की वजह

इस मामले पर एनिमल रेस्कयू एक्सपर्ट ने कहा कि, महिला अपनी 20 पालतू बिल्लियों को दो सप्ताह के लिए घर पर अकेला छोड़कर बाहर चली गई थी। ऐसे में उनके खाने का घर पर कोई प्रबंध नहीं था। खाने के अभाव में बिल्लियां बहुत ज्यादा भूखी हो गई थीं। ऐसे में बिल्लियों ने वही खाया जो इतने दिनों के बाद उनके सामने आया। एक्सपर्ट के अनुसार, बहुत ज्यादा भूखी होने की वजह से बिल्लियां हिंसक हो गई थीं।

बता दें कि जिन बिल्लियों ने महिला की जान ली है वो दुनिया भर में बहुत पॉपुलर हैं। दुनियाभर में यह पालतू जानवरों की लोकप्रियता के मामले में तीसरे पायदान पर आती हैं। लोग इनको घरों पर पालना बहुत पसंद करते हैं। इनका बिहेवियर आमतौर पर सौम्य रहता है।   
 

Created On :   18 Jun 2022 12:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story