सीबीआई ने रिश्वतखोरी के आरोप में दिल्ली पुलिस के दो सिपाहियों को गिरफ्तार किया

CBI arrests two Delhi Police constables on bribery charges
सीबीआई ने रिश्वतखोरी के आरोप में दिल्ली पुलिस के दो सिपाहियों को गिरफ्तार किया
नई दिल्ली सीबीआई ने रिश्वतखोरी के आरोप में दिल्ली पुलिस के दो सिपाहियों को गिरफ्तार किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर और एक एसिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर को एक व्यक्ति से रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार राजौरी गार्डन थाने में स्पेशल स्टाफ के रूप में तैनात था जबकि त्रिलोचन दत्त उसके साथ एएसआई के रूप में तैनात था। सीबीआई ने बताया कि कुछ दिन पहले पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था जो शिकायतकर्ता के घर के सामने झुग्गी में जुआ खेल रहा था। इंस्पेक्टर नरेंद्र ने शिकायतकर्ता को भी मामले में फंसाने की धमकी दी थी।

इंस्पेक्टर ने शिकायतकर्ता से कहा कि वह झुग्गी उसके नाम ट्रांसफर कर दे नहीं तो उस पर आर्म्स एक्ट/मकोका के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। सीबीआई ने जाल बिछाकर स्पेशल स्टाफ के एएसआई को नरेंद्र की ओर से शिकायतकर्ता से घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों के घरों पर भी छापेमारी की गई है। मामले में आगे जांच जारी है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 April 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story