चाइल्ड पोर्न सामग्री मामले में सीबीआई ने असम में छापेमारी की

CBI raids in Assam in child porn material case
चाइल्ड पोर्न सामग्री मामले में सीबीआई ने असम में छापेमारी की
असम चाइल्ड पोर्न सामग्री मामले में सीबीआई ने असम में छापेमारी की
हाईलाइट
  • ऑपरेशन मेघ चक्र शुरू

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने रविवार को असम के गुवाहाटी और धेमाजी में कुछ ऐसे लोगों की तलाश में छापेमारी की, जो कथित तौर पर बाल अश्लील सामग्री अपलोड करने में शामिल हैं। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, उन क्षेत्रों में आईपी एड्रेस का उपयोग करके कई चाइल्ड पोर्न फिल्में अपलोड की गईं। सीबीआई को इनपुट मिले थे कि बाल अश्लील सामग्री अपलोड करने के लिए बदमाशों ने गुवाहाटी और धेमाजी में मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का इस्तेमाल किया।

सीबीआई ने अगरतला और ईटानगर के कुछ स्थानों पर भी छापेमारी की है। हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि किसी की गिरफ्तारी हुई है या नहीं। विशेष रूप से, सीबीआई ने बच्चों के खिलाफ अपराधों को कम करने के लिए देश भर में ऑपरेशन मेघ चक्र शुरू किया है। प्रमुख जांच एजेंसी ने असम समेत देश के 21 राज्यों में 59 ठिकानों पर छापेमारी की है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Sep 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story