भारत का चार्टर कराची हवाई अड्डे पर उतरा

Charter of India landed at Karachi airport
भारत का चार्टर कराची हवाई अड्डे पर उतरा
इमरजेंसी भारत का चार्टर कराची हवाई अड्डे पर उतरा
हाईलाइट
  • आपातकालीन लैंडिंग

डिजिटल डेस्क, कराची। भारत के हैदराबाद से एक विशेष विमान सोमवार को कराची के जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरा। एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई।

नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के प्रवक्ता के अनुसार, यह एक अंतरराष्ट्रीय चार्टर उड़ान थी जिसने केवल भारत से पाकिस्तान के लिए उड़ान भरी थी। द न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, प्रवक्ता ने कहा इसके अलावा, उड़ान का भारत से कोई लेना-देना नहीं था।

विशेष विमान ने हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरी और दोपहर 12.10 बजे बंदरगाह शहर में उतरा। द न्यूज ने बताया कि इसने हवाई अड्डे से 12 यात्रियों को लेकर दुबई, संयुक्त अरब अमीरात की ओर उड़ान भरी।

इससे पहले जुलाई में, शारजाह से हैदराबाद जाने वाली एक उड़ान ने 17 जुलाई को कराची जिन्ना के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पायलट द्वारा रिपोर्ट की गई एक तकनीकी समस्या के कारण आपातकालीन लैंडिंग कराना पड़ा था, जिसके बाद कराची हवाई अड्डे पर इंडिगो विमान की जांच की गई।

5 जुलाई को स्पाइसजेट की दिल्ली-दुबई उड़ान को भी कराची की ओर मोड़ना पड़ा, क्योंकि पायलटों ने विमान के एक ईंधन टैंक में असामान्य ईंधन की कमी देखी। बाद में पता चला कि इंडिकेटर लाइट खराब है। पिछले दो विमान दो सप्ताह के अंतराल में कराची हवाईअड्डे पर उतरे थे। द न्यूज ने बताया कि एक महीने के भीतर यह तीसरा ऐसा मामला है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Aug 2022 5:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story