comScore

संपर्क फॉर समर्थन : सीएम योगी ने लखनऊ में इन प्रमुख शख्सियतों से की मुलाकात


हाईलाइट

  • भारतीय जनता पार्टी ने मिशन 2019 के तहत 'संपर्क फॉर समर्थन' जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है।
  • इसके तहत देश की कुछ अहम शख्सियतों से मुलाकात कर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए समर्थन मांगा जा रहा है।
  • अभियान के तहत मुख्यमंत्री योगी ने लखनऊ में शुक्रवार राज्य की प्रमख शख्सियतों से मुलाकात की।


डिजिटल डेस्क, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी मिशन 2019 के तहत 'संपर्क फॉर समर्थन' जनसंपर्क अभियान चला रही है। इसके तहत देश की कुछ अहम शख्सियतों से मुलाकात कर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए समर्थन मांगा जा रहा है। बीजेपी के इस अभियान को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी लगातार गति दे रहे हैं। अभियान के तहत मुख्यमंत्री योगी ने लखनऊ में शुक्रवार राज्य की प्रमुख शख्सियतों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने पद्मश्री हृदय रोग (कार्डियॉलजिस्ट) विशेषज्ञ डॉ. मंसूर हसन से भेंट की। इस दौरान सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार के चार वर्षों के कामों का ब्यौरा उन्हें दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार की प्राथमिकता गरीबों की मदद करना है। हमारे इस अभियान में आप शामिल होंगे तो काम को गति मिलेगी। सीएम ने डॉ. मंसूर को एनडीए सरकार द्वारा बीते चार साल पर तैयार की गई इस पहल की बुकलेट भी सौपी।

[removed][removed]

मुलाकात के बाद डॉ. मंसूर हसन कहा, बहुत अच्छी शुरुआत है। उन्होंने कहा यह कोई राजनीति मुलाकात नहीं थी हमने केवल राज्य में विकास और मानवता पर बातचीत की है।  

Image result for Cm yogi adityanath met prominent personalities of lucknow

डॉ. हसन से मिलने के बाद सीएम योगी कारगिल में शहीद परमवीर चक्र विजेता  मनोज पाण्डेय के गोमतीनगर निवास पहुंचे। यहां उन्होंने शहीद के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने शहीद कैप्टन के पिता गोपीनाथ पाण्डेय से कहा कि आप से मुलाकात तो कई कार्यक्रम में होती है, लेकिन आज मैंने खुद आपसे आपके ही घर पर मिलने के लिए नाम का चयन किया था। उन्होंने मोदी सरकार की कार्य की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। 

गोमतीनगर में ही सीएम ने प्रसिद्ध रंगकर्मी राज बिसारिया के घर भी पहुंचे।  सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री की सरकार भारत को विकास की नई राह पर ले जा रही है। उन्होंने कहा, संपर्क अभियान के तहत समाज के नेतृत्वकर्ता यह प्रख्यात चिकित्सक, रंगकर्मी, शहीद के परीजन, न्यायविद, शिक्षक और महान सैनिक भी सरकार की प्रगति के हर आयाम से परिचित हों, यह हमारा प्रयास है।


इसके बाद सीएम योगी शिक्षाविद् प्रोफेसर भूमित्र देव और रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल आरपी शाही से उनके निवास पर मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने कहा अब सरकार की उपलब्धि हर खास और आम तक पहुंचाने का मौका है। सीएम ने विशिष्टजन से अपील है इस पहल में वो भी अपना योगदान दें।

कमेंट करें
9UBrN