चित्तौड़गढ़ विस्फोटक बरामदगी मामला : एनआईए ने मप्र में 11 जगहों पर छापेमारी की

Chittorgarh explosives seizure case: NIA raids 11 places in MP
चित्तौड़गढ़ विस्फोटक बरामदगी मामला : एनआईए ने मप्र में 11 जगहों पर छापेमारी की
राजस्थान चित्तौड़गढ़ विस्फोटक बरामदगी मामला : एनआईए ने मप्र में 11 जगहों पर छापेमारी की
हाईलाइट
  • मामले में आगे की जांच जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में विस्फोटकों की बरामदगी से संबंधित मामले में मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में 11 स्थानों पर छापेमारी की।

यह मामला 30 मार्च को चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा के वंडर चौराहा में तीन आरोपियों जुबैर, सैफुल्ला उर्फ सैफू खान और अल्तमश खान को विस्फोटक और अन्य आईईडी बनाने की सामग्री के साथ गिरफ्तार करने से संबंधित है।

प्रारंभ में, इस संबंध में राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी और बाद में 20 अप्रैल को एनआईए ने जांच अपने हाथ में ले ली।

जांच के दौरान तीन आरोपियों इमरान खान, आमीन खान उर्फ अमीन पवाड़ा, मोहम्मद आमीन पटेल उर्फ आबिद को 3 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था और आरोपी मजहर खान को मामले में 7 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था। संदिग्धों के परिसरों में की गई तलाशी के दौरान इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और दस्तावेजों सहित आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई। मामले में आगे की जांच जारी है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 May 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story