बिहार में पुलिस और रेत माफिया के बीच झड़प, ग्रामीण की मौत

Clash between police and sand mafia in Bihar, villager dies
बिहार में पुलिस और रेत माफिया के बीच झड़प, ग्रामीण की मौत
बिहार में पुलिस और रेत माफिया के बीच झड़प, ग्रामीण की मौत

बांका (बिहार), 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र में रेत (बालू) माफिया और पुलिस के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पुलिस उपाधीक्षक सहित तीन लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, जैठोर रेत घाट पर अवैध रेत उत्खनन की सूचना के बाद पुलिस और खनन विभाग के अधिकारी मंगलवार की रात जैठोर इलाके में छापेमारी करने पहुंचे थे। इसी दौरान दोनों ओर से झड़प हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों ओर से गोली भी चलाई गई, जिसमें गोली लगने से फंटूश यादव नामक एक युवक की मौत हो गई।

इधर, युवक की मौत के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार की सुबह महागामा के पास भागलपुर-बांका मुख्य पथ जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।

बांका के पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि इस घटना में पुलिस उपाधीक्षक दिनेशचंद्र श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुप्ता ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। युवक की मौत किसकी गोली से हुई है इसकी भी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

इधर, ग्रामीणों का आरोप है कि फंटूश की मौत पुलिस की गोली से हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि फंटूश निर्दोष था और वह ट्रक चलाता था।

Created On :   23 Oct 2019 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story