दैनिक भास्कर हिंदी: मोदी के पास सऊदी प्रिंस के लिए वक्त, वीर अभिनंदन के लिए नहीं : चंद्रबाबू नायडू

March 2nd, 2019

हाईलाइट

  • चंद्रबाबू ने साधा निशाना, कहा - अभिनंदन के स्वागत के लिए नहीं पहुंचे पीएम मोदी।
  • आंध्र सीएम ने कहा सऊदी प्रिंस के स्वागत करने पहुंचे थे एयरपोर्ट, लेकिन वीर अभिनंदन के लिए नहीं पहुंचे।
  • चंद्रबाबू का तंज मोदी राजनैतिक बैठको में व्यस्त थे, इसलिए नहीं निकाल पाए स्वागत के लिए समय।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगु देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। नायडू ने मोदी पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि युद्धबंदी के तौर पर पाकिस्तान में 48 घंटे बिताने वाले विंग कमांडर अभिनंदन के लिए मोदी के पास समय नहीं है। नायडू ने अनुसार पीएम मोदी पाकिस्तान से भारत से लौट रहे अभिनंदन वर्थमान से मिलने नहीं पहुंचे लेकिन, जब सऊदी प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान भारत आए थे तो उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। हलांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनंदन की वतन वापसी के तुरंत बाद ही ट्वीट कर उन्हें बधाई दी थी।

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि सऊदी प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान का पीएम मोदी ने एयरपोर्ट पंहुच कर स्वागत किया था। वहीं शुक्रवार रात जब वीर अभिनंदन भारत पंहुचे तो मोदी खुद आंध्र प्रदेश में राजनीतिक मीटिंग में लगे रहे। नायडू ने कहा कि पीएम मोदी विंग कमांडर के भारत लौटने पर अपनी मीटिंगों को रद्द भी कर सकते थे।  

नरेंद्र मोदी ने नहीं किए वादे पूरे 
तेलगु देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार वादों को पूरे करने लिए असफल रही। आंध्र प्रदेश का री ऑर्गनाइजेशन एक्ट 2014 भी अभी तक अधूरा है। गौरतलब है कि नायडू ने हाल ही में मोदी को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने 17 ऐसे बिंदु का जिक्र किया है जिसमें उनका दावा है कि मोदी सरकार ने आंध्र प्रदेश के साथ न्याय नहीं किया।

मोदी ने अभिनंदन के लिए ट्वीट कर जाहिर की खुशी
मोदी ने ट्वीट कर विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के भारत लौटने पर खुशी जाहिर की थी। उन्होंने कहा कि पूरे देश को आपके साहस पर गर्व है। पीएम मोदी ने भारतीय सेना को पूरे देश का प्रेरणा श्रोत बताया था।