comScore

औरंगजेब से ज्यादा क्रूर हैं पीएम नरेन्द्र मोदी : रणदीप सुरजेवाला

June 26th, 2018 22:38 IST
औरंगजेब से ज्यादा क्रूर हैं पीएम नरेन्द्र मोदी : रणदीप सुरजेवाला

हाईलाइट

  • कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना औरंगजेब से की।
  • आज के औरंगजेब मोदी ने तो पूरे लोकतंत्र को ही बंधक बना लिया है।
  • पीएम मोदी का हश्र भी वहीं होगा जो दूसरे तानाशाहों का हुआ है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना औरंगजेब से करते हुए उन्हें उससे से भी ज्यादा क्रूर बताया है। गांधी परिवार और कांग्रेस को इमरजेंसी के लिए जिम्मेदार ठहराए जाने के पीएम मोदी के हमले के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का ये बयान सामने आया है। कांग्रेस ने मोदी सरकार पर देश में लोकतंत्र को बीते 49 महीनों से बंधक बनाए रखने का भी आरोप लगाया।



दूसरे तानाशाहों के जैसे होगा मोदी का हश्र
सुरजेवाला ने बेहद कड़े शब्दों में कहा, दिल्ली सल्तनत के औरंगजेब से भी ज्यादा क्रूर तानाशाह मोदी जी ने देश को 43 साल पहले के आपातकाल का पाठ पठाया। क्या कांग्रेस पर भड़ास निकालने से मोदी जी के जुमलो पर परदा डल सकता है? उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी का हश्र भी वहीं होगा जो दूसरे तानाशाहों का हुआ है। उन्होंने कहा, दिल्ली सल्तनत के औरंगजेब से भी क्रूर शासक मोदी ने देश को लोकतंत्र का पाठ पढ़ाया है। औरंगजेब ने तो पिता को बंधक बनाया था। आज के औरंगजेब मोदी ने तो पूरे लोकतंत्र को ही बंधक बना लिया है। उन्होंने पूछा, क्या 49 महीनों के औरंगजेब के शासन में सवाल पूछने पर देशद्रोही नहीं करार दिया जाता है?


भटकाइये मत काम का हिसाब दीजिए
सुरजेवाला ने कहा, देश में 49 महीने से अघोषित आपातकाल है। मोदी को आपातकाल की दुहाई देने के आधार पर वोट नहीं मिला था, बल्कि अच्छे दिन के वादे के आधार पर मिला था। इसलिए भटकाइये मत, अपने काम का हिसाब दीजिये। आपको बता दें कि इससे पहले अरुण जेटली ने आपातकाल के मुद्दे पर निशाना साधते हुए पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तुलना जर्मन तानाशाह हिटलर से की थी।  

कमेंट करें
For0g