comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- 2 करोड़ नौकरी का वादा था 11 करोड़ बेरोजगार हो गए

August 09th, 2020 15:59 IST
कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- 2 करोड़ नौकरी का वादा था 11 करोड़ बेरोजगार हो गए

हाईलाइट

  • राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा
  • राहुल गांधी ने मोदी सरकार को याद दिलाया चुनावी वादा
  • मोदी सरकार की नीतियों ने 14 करोड़ लोगों को बेरोजगार कर दिया- राहुल गांधी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार को घेरा है। राहुल गांधी ने युवा कांग्रेस स्थापना दिवस के मौके पर मोदी सरकार को चुनाव से पहले दो करोड़ देने वाले की याद दिलाई है। राहुल ने ट्विटर पर एक वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में राहुल गांधी कह रहे हैं कि 'जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे तो उन्होंने देश के युवाओं से ये वादा किया था कि 2 करोड़ युवाओं को वो रोजगार देंगे। हर साल बहुत बड़ा सपना दिया, लेकिन सच्चाई निकली। नरेंद्र मोदी की नीतियों ने 14 करोड़ लोगों को बेरोजगार बना दिया है'

राहुल गांधी ने बढ़ती बेरोजगारी के लिए मोदी सरकारी की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है। राहुल गांधी ने कहा, कि मोदी सरकार ने नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन जैसे गलत फैसले लिए हैं। इन सभी की वजह से आज भारत की अर्थव्यवस्था बिगड़ गई है। मोदी सरकार ने देश इकोनॉमिक स्ट्रक्चर को खत्म कर दिया है, नष्ट कर दिया है। सच्चाई ये है कि हिंदुस्तान अब अपने युवाओं को रोजगार नहीं दे सकता है। इसलिए यूथ कांग्रेस जमीन पर उतर रही है। 

यूथ कांग्रेस स्थापना दिवस के मौके पर राहुल गांधी ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा, मुझे बहुत खुशी है कि इस मुद्दे को यूथ कांग्रेस हर कस्बे में, हर सड़क पर उठाएगी। यूथ कांग्रेस पूरे दम से बेरोजगारी के मुद्दे को उठाने जा रही है। राहुल गांधी ने लोगों से अपील कि आप सभी 'रोजगार दो' मुहिम से जुड़ें और यूथ कांग्रेस के साथ मिलकर देश के युवाओं को रोजगार दिलाएं।


 

कमेंट करें
sYbPj