पहले फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा, फिर इनकार, राहुल गांधी बोले- क्या है PM का स्टैंड?

पहले फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा, फिर इनकार, राहुल गांधी बोले- क्या है PM का स्टैंड?
हाईलाइट
  • कोरोना वैक्सीन को लेकर किया टारगेट
  • राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना
  • राहुल ने की भाजपा और केंद्र सरकार के अलग-अलग रुख की आलोचना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हर भारतीय के टीकाकरण के मुद्दे पर भाजपा और केंद्र सरकार के अलग-अलग रुख की आलोचना की है। उन्होंने पूछा है कि इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्या स्टैंड है। वहीं, इससे पहले कांग्रेस ने पूछा कि क्या लोगों को वैक्सीन मिलेगी या इसके लिए उन्हें आत्मनिर्भर बनना होगा?

 

गुरुवार को एक ट्वीट में राहुल गांधी ने कहा, पीएम कहते हैं सभी को वैक्सीन मिलेगी। बिहार चुनाव में बीजेपी कहती है सभी को फ्री वैक्सीन मिलेगी। अब, सरकार कहती है कि कभी नहीं कहा कि सभी को वैक्सीन मिलेगी। वास्तव में प्रधानमंत्री का इस मुद्दे पर क्या स्टैंड हैं? बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने वादा किया था कि सत्ता में आने पर सभी को मुफ्त वैक्सीन दी जाएगी।

केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण के मुताबिक सरकार ने कभी नहीं कहा कि सभी को कोविड-19 का टीका लगाया जाएगा। बुधवार को एक प्रेस कांफेंस में भूषण ने कहा, मैं बस यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि सरकार ने पूरे देश में टीकाकरण के बारे में कभी नहीं कहा है। यह महत्वपूर्ण है कि हम ऐसे वैज्ञानिक मुद्दों पर चर्चा करें, केवल तथ्यात्मक जानकारी के आधार पर और फिर इसका विश्लेषण करें।

 

Created On :   3 Dec 2020 9:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story