ईडी की कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस सांसदों का हंगामा

Congress MPs protest against EDs action
ईडी की कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस सांसदों का हंगामा
नई दिल्ली ईडी की कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस सांसदों का हंगामा
हाईलाइट
  • ईडी के दुरुपयोग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी द्वारा की जा रही कार्रवाई को जांच एजेंसी का दुरुपयोग करार देते हुए कांग्रेस सांसदों ने गुरुवार को लोक सभा में जमकर हंगामा किया। इस हंगामे की वजह से प्रश्नकाल सुचारू रूप से नहीं चल पाया और लोक सभा की कार्यवाही को दोपहर बाद 2 बजे तक स्थगित करना पड़ा।

गुरुवार को सुबह 11 बजे लोक सभा की कार्यवाही शुरू होते ही कांग्रेस सांसदों ने वेल में आकर ईडी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। कांग्रेस सांसद लगातार ईडी के दुरुपयोग को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। विपक्ष की तरफ से डीएमके और एनसीपी सांसदों ने भी कांग्रेस का साथ दिया।

लोक सभा स्पीकर की तरफ से लगातार सांसदों को अपनी-अपनी सीट पर जाने को कहा गया लेकिन सांसदों की नारेबाजी जारी रही। हंगामे के बीच सदन में प्रश्नकाल चलता रहा लेकिन कांग्रेस द्वारा किए गए वादे को तोड़कर जैसे ही कांग्रेस सांसदों ने सदन में तख्तियां लहराना शुरू किया वैसे ही लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सदन की कार्यवाही को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Aug 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story